Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Reliance Jio से आप पा सकते हैं जस्टिन बीबर के शो का फ्री पास, जानें कैसे

दुनिया के सबसे मशहूर गायकों में से एक जस्टिन बीबर 10 मई, 2017 को भारत में एक लाइव शो करने जा रहे हैं। मुंबई के डी. वाई. पाटिल स्टेडियम में होने वाले इस शो के लिए टिकटों की काफी मारामारी चल रही है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 07, 2017 17:55 IST
Justin Bieber- India TV Hindi
Justin Bieber

मुंबई: दुनिया के सबसे मशहूर गायकों में से एक जस्टिन बीबर 10 मई, 2017 को भारत में एक लाइव शो करने जा रहे हैं। मुंबई के डी. वाई. पाटिल स्टेडियम में होने वाले इस शो के लिए टिकटों की काफी मारामारी चल रही है। ऐसे में यदि बीबर को लाइव देखने का मौका फ्री में मिल जाए तो क्या कहने! जी हां, Reliance Jio आपको यह मौका दे रहा है।

Jio Digital Life आपके लिए यह खास मौका लेकर आया है। इसके लिए आपको दो ऑप्शन दिए गए हैं। या तो आपको Facebook पर लॉगिन करने की जरूरत होगी या फिर आप बीबर की तरह डांस करके, उनके गाने गाकर या फिर उनके जैसा पोज देकर ये प्री पास जीत सकते हैं। आइए, आपको बताते हैं इस फ्री पास को पाने के लिए आपको क्या करना होगा:

फेसबुक के जरिए:

1- अपने फेसबुक पेज पर लॉगइन करें।
2- एक मैसेज लिखें और अपने दोस्तों को #JioDigitalLife जॉइन करने के लिए इन्वाइट करें।
3- इसको अपने सारे दोस्तों के साथ शेयर करें।

खुद को सबसे बड़ा #JioBeliebers साबित करके:
इसके लिए आपको बीबर की तरह डांस करते हुए, उनका कोई गाना गाते हुए वीडियो बनाना होगा। इसके अलावा आप उनकी तरह पोज बनाते हुए तस्वीर भी ले सकते हैं। इसके बाद आपको #JioBeliebers हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए इसे Jio के पेज पर टैग करना होगा।

यह कॉन्टेस्ट 9 मई को सुबह 9 बजे बंद हो जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement