Friday, March 29, 2024
Advertisement

जेब में रखे श्याओमी रेडमी नोट 4 में लगी आग, घायल हुआ यूजर

श्याओमी रेडमी नोट 4 स्मार्टफोन में आग लगने की कई खबरें आ चुकी हैं। ताजा मामला आंध्र प्रदेश का है जिसमें जेब में रखे रेडमी नोट 4 में आग लग गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 18, 2017 14:17 IST
Xiaomi Redmi Note 4- India TV Hindi
Xiaomi Redmi Note 4

नई दिल्ली: श्याओमी रेडमी नोट 4 स्मार्टफोन में आग लगने की कई खबरें आ चुकी हैं। ताजा मामला आंध्र प्रदेश का है जिसमें जेब में रखे रेडमी नोट 4 में आग लग गई। भावना सूर्यकिरण नामक युवक ने यह फोन अपनी जेब में रखा था, कि अचानक यह घटना हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूर्यकिरण उस समय अपनी मोटरसाइकिल चला रहे थे। इस दुर्घटना में उनको मामूली चोट भी आई है।

बताया जा रहा है कि श्याओमी को जैसे ही इस घटना के बारे में पता चला, उसने भावना सूर्यकिरण से संपर्क किया और इस मामले की जांच शुरू कर दी। सूर्यकिरण ने बताया कि यह फोन उन्होंने 20 दिन पहले ही खरीदा था। उन्होंने बताया कि वह जब तक अपनी जेब से फोन को निकालकर बाहर फेंकते, तब तक उनकी जांघ का हिस्सा आग की चपेट में आ गया था। सूर्यकिरण के मुताबिक, फोन की आग पानी डालने के बाद भी तुरंत नहीं बुझी। उन्होंने कहा कि वह इस मामले को मुआवजा हासिल करने के लिए कोर्ट में भी ले जाएंगे।

पहले भी हो चुका है हादसा

इससे पहले श्याओमी रेडमी नोट 4 में आग लगने का वीडियो कुछ समय पहले आ चुका है। यह घटना बेंगलुरु में हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेंगलुरु के रहने वाले अर्जुन अपना रेडमी नोट 4 एक नई सिम डलवाने के लिए एक स्थानीय स्टोर में ले गए। वहां पर दुकानदार ने नया सिम डालने के लिए जैसे ही सिम स्लॉट बाहर निकाला, फोन में धमाके के साथ आग लग गई। इस घटना के कुछ ही घंटों बाद ग्राहक को नया फोन दे दिया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement