Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पहली सेल में सेकेंडों में बिक गए Xiaomi Redmi 4A स्मार्टफोन्स

Xiaomi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन Redmi 4A की पहली सेल गुरुवार को शुरू हुई और सेल शुरू होने के कुछ सेकंड्स के भीतर ही यह स्मार्टफोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 23, 2017 17:01 IST
Xiaomi Redmi 4A- India TV Hindi
Xiaomi Redmi 4A

नई दिल्ली: Xiaomi के सबसे सस्ते स्मार्टफोन Redmi 4A की पहली सेल गुरुवार को शुरू हुई और सेल शुरू होने के कुछ सेकंड्स के भीतर ही यह स्मार्टफोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया। इस स्मार्टफोन की बिक्री ऐमजॉन इंडिया और Mi.com पर गुरुवार दोपहर 12 बजे शुरू हुई थी। 

इन्हें भी पढ़ें:

श्याओमी के इस स्मार्टफोन की कीमत 5,999 रुपये है और यह डार्क ग्रे और गोल्ड कलर्स में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन की अगली सेल 30 मार्च को होगी। फोन का रोज गोल्ड कवर वेरियंट में लॉन्च हुआ है मगर वह 5 अप्रैल से Mi.com पर बिकेगा। स्मार्टफोन के लॉन्च डे पर ऐमजॉन इंडिया ने 10 पर्सेंट का कैशबैक ऑफर भी पेश किया था। 

Xiaomi Redmi 4A का डिस्प्ले और मेमरी

Redmi 4A ऐंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित कंपनी के अपने यूजर इंटरफेस MIUI8 पर रन करता है। इस स्मार्टफोन में 5 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1280 पिक्सल्स है। इसमें 1.4GHz के क्वॉड-कोर स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर, अड्रीनो 708 जीपीयू और 2GB रैम है। स्मार्टफोन की इंटरनल मेमरी 16GB है जिसे माइक्रोएसडी की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

कैमरा और अन्य फीचर्स
Redmi 4A में 13 मेगापिक्सल का बैक कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट कैमरे में PDAF, 5 लेंस सिस्टम, f/2.2 अपर्चर और एक LED फ्लैश दिया गया है। इस फोन में हाइब्रिड ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट लगाया गया है। श्याओमी का यह फोन 4G VoLTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और माइक्रो-यूएसबी सपॉर्ट करता है। फोन की बैटरी 3120 mAh की है जो फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement