Friday, April 19, 2024
Advertisement

Xiaomi Mi 3rd Anniversary Sale: सिर्फ एक रुपये में खरीद सकते हैं ये स्मार्टफोन!

Xiaomi की हर साल होने वाली Mi ऐनिवर्सरी सेल फिर से आ गई है। इस मौके पर कंपनी भारत में अपने कई प्रॉडक्ट्स पर शानदार ऑफर दे रही है।

Vineet Kumar Singh Edited by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: July 20, 2017 14:09 IST
Xiaomi Mi 3rd Anniversary Sale- India TV Hindi
Xiaomi Mi 3rd Anniversary Sale

नई दिल्ली: Xiaomi की हर साल होने वाली Mi ऐनिवर्सरी सेल फिर से आ गई है। इस मौके पर कंपनी भारत में अपने कई प्रॉडक्ट्स पर शानदार ऑफर दे रही है। mi.com, Amazon India और Flipkart पर कई तरह की डील्स उपलब्ध करा दी गई हैं। इस MI सेल में स्मार्टफोन्स के अलावा पावर बैंक, ईयरफोन और कई अन्य एक्सेसरीज भी उपलब्ध कराई गई हैं। इस मौके पर Xiaomi एक रुपये वाली फ्लैश सेल भी लेकर आई है जिसमें Redmi 4A, Redmi 4, Redmi Note 4, वाई-फाई रिपीटर और 10,000 mAh का पावर बैंक मिलेगा।

शाओमी की इस सेल में ग्राहकों के लिए ऑफर्स की बौछार है। MI, Amazon India और Flipkart डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ शॉपिंग करने पर 5 पर्सेंट के कैशबैक का ऑफर दे रहे हैं। न्यूनतम 8,000 रुपये के ट्रांजैक्शन पर अधिकतम 500 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। यही नहीं, MI की वेबसाइट पर किए गए सारे ट्रांजैक्शंस पर 2,000 रुपये तक का GoIbibo वाउचर मिलेगा जो घरेलू होटल बुकिंग के लिए वैलिड होगा। इसके अलावा कई अन्य स्मार्टफोन्स और प्रॉडक्ट्स पर अलग-अलग वेबसाइट्स आकर्षक ऑफर्स दे रही हैं।

इस मौके पर MI एक रुपये वाली फ्लैश सेल भी आयोजित कर रही है। इस सेल में 10 Redmi 4A, 25 10,000 mAh के पावर बैंक, 15 वाई-फाई रिपीटर सेल के लिए उपलब्ध होगा। इनके अलावा Redmi 4 और Redmi Note 4 स्मार्टफोन्स भी उपलब्ध होंगे। ग्राहक को इस सेल में हिस्सा लेने के लिए इस पेज को सोशल मीडिया पर शेयर करना होगा। MI फ्लैश सेल का आयोजन गुरुवार और शुक्रवार को सुबह 11 बजे और दोपहर 1 बजे होगा। गुरुवार को 11 बजे और शुक्रवार को 1 बजे Redmi 4A, 10,000 mAh के पावर बैंक, MI वाई-फाई रिपीटर उपलब्ध कराए जाएंगे। वहीं गुरुवार को 1 बजे और शुक्रवार को 11 बजे Redmi 4A, VR Play, सेल्फी स्टिक फ्लैश सेल में उपलब्ध होंगे। अन्य ऑफर्स और बिड टाइमिंग की जानकारी के लिए ग्राहक MI की वेबसाइट पर जा सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement