Saturday, April 20, 2024
Advertisement

खुशखबरी! अब ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर भी मिल रहा है Xiaomi का यह दमदार फोन

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी Xiaomi ने मई में Redmi 4 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। यह फोन फिलहाल Amazon India और mi.com पर ही उपलब्ध था, लेकिन अब ग्राहक इस फोन को ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 25, 2017 19:42 IST
Redmi 4- India TV Hindi
Redmi 4

नई दिल्ली: स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी Xiaomi ने मई में Redmi 4 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। यह फोन फिलहाल Amazon India और mi.com पर ही उपलब्ध था, लेकिन अब ग्राहक इस फोन को ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को शुक्रवार से इन स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया है। हालांकि ऑफलाइन खरीदने पर आपको इसकी कीमत के रूप में 500 रुपये ज्यादा चुकाने होंगे।

कंपनी ने इस फोन के 3 वेरियंट लॉन्च किए थे। फोन के 2GB RAM और 16GB इंटरनल मेमरी वाले वेरियंट की कीमत 6,999 रुपये, 3GB RAM और 32GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 8,999 रुपये और 4GB RAM और 64GB इंटरनल मेमरी वाले वेरियंट की कीमत 10,999 रुपये है। 

डिस्प्ले और ऑपरेटिंग सिस्टम

Xiaomi Redmi 4 में 720 x 1280 पिक्सल्स रिजॉल्यूशन वाला 5 इंच का HD डिस्प्ले लगा है। इस डिस्प्लेपर 2.5D कर्व्ड ग्लास लगाया गया है। यह फोन ऐंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित कंपनी के अपने MIUI 8 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। Xiaomi ने कहा है कि इस फोन को ऐंड्रॉयड 7.0 अपडेट मिलेगा। 

प्रोसेसर, मेमरी और अन्य फीचर्स
Xiaomi Redmi 4 में ऑक्टा-कोर 435 प्रोसेसर लगा है। इस स्मार्टफोन में 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड भी लगाया जा सकता है। इस ड्यूल सिम स्मार्टफोन में हाइब्रिड सिम स्लॉट लगा है। फोन का बैक कैमरा 13 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। कनेक्टिविटी की बात करें तो यह फोन 4G LTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई और GPS को सपोर्ट करता है। फोन में 4100 mAh बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement