1. Home
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. WhatsApp जल्द ही ला सकता है यह नया फीचर, दूर होगी बड़ी मुश्किल

WhatsApp जल्द ही ला सकता है यह नया फीचर, दूर होगी बड़ी मुश्किल

WhatsApp यूजर्स को जल्द ही एक कमाल का फीचर मिल सकता है। रिपोर्ट्स पर यकीन करें तो यूजर्स जल्द ही ऐप में YouTube वीडियो भी देख सकेंगे।

Written by: Vineet Kumar Singh [Published on:17 Jul 2017, 3:00 PM IST]
WhatsApp जल्द ही ला सकता है यह नया फीचर, दूर होगी बड़ी मुश्किल

नई दिल्ली: WhatsApp यूजर्स को जल्द ही एक कमाल का फीचर मिल सकता है। रिपोर्ट्स पर यकीन करें तो यूजर्स जल्द ही ऐप में YouTube वीडियो भी देख सकेंगे। हाल ही में इस मैसेजिंग ऐप में हर तरह की फाइल शेयर करने और मीडिया शेयरिंग बंडल के लिए अपडेट की सुविधा लॉन्च की गई थी। अब WhatsApp ऐसा फीचर लाने जा रहा है जिसके जरिए यूजर्स ऐप में ही यूट्यूब वीडियो के लिंक को प्ले कर पाएंगे। अभी वॉट्सऐप पर यह सुविधा उपलब्ध नहीं है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, WhatsApp iOS ऐप में नए यूट्यूब प्लेबैक फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। यह नया फीचर लॉन्च होते ही यूजर्स को काफी सहूलियत हो जाएगी। इसकी मदद से यूजर्स वॉट्सऐप पर चैट में भेजे गए यूट्यूब लिंक को चैट विंडो में ही प्ले कर पाएंगे और उन्हें अब यूट्यूब ऐप में लिंक नहीं खोलना होगा। इसके अलावा यूजर्स के पास एक अलग फुल-स्क्रीन पर भी वीडियो खोलने का ऑप्शन मौजूद होगा। बताया जा रहा है कि यह फीचर अभी iOS वॉट्सऐप बीटा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध होगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आम iOS यूजर्स के लिए यह फीचर जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा। हालांकि यह फीचर ऐंड्रॉयड या विंडोज फोन यूजर्स के लिए कब तक लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। कहा जा रहा है कि यदि इस नए फीचर की टेस्टिंग सफल रहती है तो जल्द ही इसे सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा और यूजर्स को बार-बार यूट्यूब लिंक को ऐप से बाहर जाकर देखने की झंझट से छुटकारा मिल जाएगा।

Related Tags:

You May Like