Friday, April 19, 2024
Advertisement

भारत में लॉन्च हुआ Vivo V5 Plus का स्पेशल IPL Limited Edition

Vivo ने अपने स्मार्टफोन Vivo V5 Plus का स्पेशल IPL Limited Edition भारत में लॉन्च कर दिया है। IPL की ओपनिंग सेरिमनी और उद्घाटन मैच से एक दिन पहले मंगलवार को इसे लॉन्च किया गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 05, 2017 18:40 IST
Vivo V5 Plus IPL Limited Edition- India TV Hindi
Vivo V5 Plus IPL Limited Edition

नई दिल्ली: Vivo ने अपने स्मार्टफोन Vivo V5 Plus का स्पेशल IPL Limited Edition भारत में लॉन्च कर दिया है। IPL की ओपनिंग सेरिमनी और उद्घाटन मैच से एक दिन पहले मंगलवार को इसे लॉन्च किया गया। इस स्मार्टफोन को 10 अप्रैल से फ्लिपकार्ट और अन्य रीटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा और इसकी कीमत कीमत के बारे में जानकारी उसी समय मिल पाएगी।

इन्हें भी पढ़ें:

Vivo V5 Plus स्मार्टफोन को भारत में जनवरी में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन के रेग्युलर एडिशन की कीमत 27,980 रुपये है। रेग्युलर Vivo V5 Plus और Vivo V5 Plus IPL Limited Edition आपको थोड़-बहुत अंदर देखने को मिलेगा। यह मैट ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है और इसके बैक पैनल पर IPL का लोगो बना हुआ है। अन्य स्पेसिफिकेशंस में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

कैमरा और ऑपरेटिंग सिस्टम

Vivo V5 Plus में ऐंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित Funtouch OS 3.0 डाला गया है। इस स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसमें Sony IMX376 1/2.78-इंच सेंसर लगा हुआ है। साथ इसके 8 मेगापिक्सल के कैमरे से डेप्थ ऑफ फील्ड इन्फर्मेशन कैप्चर की जा सकती है। सेल्फी के शौकीनों को यह फोन खासा पसंद आएगा। इसका बैक कैमरा 16 मेगापिक्सल का है, जिसके साथ LED फ्लैश दी गई है।

डिस्प्ले, बैटरी और अन्य फीचर्स
Vivo V5 Plus IPL Limited Edition  के होम बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का फुल HD डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 1080 x 1920 पिक्सल्स है। इस फोन में 2.0GHz ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम मौजूद है। इंटरनल स्टोरेज के रूप में आपको 64 जीबी मेमरी मिलेगी और इसे बढ़ाया नहीं जा सकता। यह फोन 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS सपॉर्ट करता है। फोन का डयमेंशन 152.8x74.00x7.26 mm  और वजन 158.6 ग्राम है। फोन में 3055 mAh की बैटरी दी गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement