Friday, March 29, 2024
Advertisement

UIMI टेक्नोलॉजी ने लॉन्च किया सोलर पावरबैंक, कीमत सिर्फ 599 रुपये

UIMI टेक्नोलॉजी ने सौर उर्जा से चार्ज होने लायक छोटा पावरबैंक लांच किया है। इसमें वाटरप्रूफ, डस्टप्रूफ जैसे कई आकर्षक फीचर्स हैं और इसमें सौर ऊर्जा और बिजली से चार्ज करने की सुविधा है।

IANS IANS
Published on: April 06, 2017 19:10 IST
UIMI U3 Mini- India TV Hindi
UIMI U3 Mini

नई दिल्ली: UIMI टेक्नोलॉजी ने सौर उर्जा से चार्ज होने लायक छोटा पावरबैंक लांच किया है। इसमें वाटरप्रूफ, डस्टप्रूफ जैसे कई आकर्षक फीचर्स हैं और इसमें सौर ऊर्जा और बिजली से चार्ज करने की सुविधा है। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, यह मिनी पावरबैंक आपके मोबाइल फोन को चार्ज करने के लिए पर्याप्त है। कंपनी ने इसकी कीमत 599 रुपये तय की है।

इन्हें भी पढ़ें:

UIMI ने यू3 सोलर पावरबैंक के बाद इसका छोटा संस्करण UIMI यू3 मिनी पावरबैंक लांच किया। UIMI यू3 की तरह ही यह भी बिजली के साथ-साथ सोलर एनर्जी अर्थात सूरज की रोशनी से भी चार्ज किया जा सकता है और इसमें टॉर्च पैनल भी मौजूद है। 150 ग्राम वजन वाला यह पवरबैंक बेहद हल्का है और इसका छोटा एवं पतला आकार इसे आकर्षक बनाता है।

इन्हें भी पढ़ें:

UIMI टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के मार्केटिंग मैनेजर अभिनय प्रताप सिंह ने कहा कि UIMI यू3 मिनी रबर और प्लास्टिक फिनिश मटीरियल से बना है जो इसे वाटरप्रूफ, डस्टप्रूफ बनाने के साथ-साथ और मजबूती प्रदान करता है। 4000mAh क्षमता वाला यह पावरबैंक ओवरहीटिंग के बिना किसी भी फोन को 1-2 बार चार्ज कर सकता है, इसमें बैटरी इंडिकेटर लाइट्स भी हैं जो बची हुई ऊर्जा और चार्जिग प्रक्रिया को दर्शाता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement