Friday, April 26, 2024
Advertisement

Jio के नए धमाके का उठाएं भरपूर फायदा, नया रिचार्ज कराने से पहले जरूर करें ये काम!

हम आपको बता रहे हैं कि रिलायंस जियो की इस नए ऑफर का अधिकतम लाभ आप किस तरह उठा सकते हैं...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 13, 2017 13:52 IST
Representational Image | AP Photo- India TV Hindi
Representational Image | AP Photo

नई दिल्ली: Jio ने अपने यूजर्स के लिए ट्रिपल कैशबैक ऑफर लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने सभी प्राइम मेंबर्स के लिए ट्रिपल कैशबैक ऑफर समेत प्राइम बेनेफि‍ट्स की घोषणा की है। इसके तहत 399 रुपए या इससे अधिक के प्रत्‍येक रीचार्ज पर कूपन के रूप में 2,599 रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा। इस कूपन का इस्तेमाल चुनिंदा जगहों पर खरीदारी के दौरान किया जा सकता है। हम आपको बता रहे हैं कि रिलायंस जियो की इस नए ऑफर का अधिकतम लाभ आप किस तरह उठा सकते हैं।

क्या है ट्रिपल कैशबैक ऑफर?

ट्रिपल कैशबैक ऑफर में 399 रुपये या इससे ज्यादा के प्रत्‍येक रीचार्ज पर 400 रुपये मूल्‍य का जियो वाउचर मिल रहा है। इसके अलावा जियो के पार्टनर वॉलेट जिसमें अमेजन पे, MobiKwik, एक्सिस पे, फ्रीचार्ज, पेटीएम और फोनपे शामिल हैं, के द्वारा 300 रुपये तक का तत्‍काल कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा www.ajio.com पर 1500 रुपये की न्यूनतम खरीदारी पर Jio के प्राइम ग्राहकों को 399 रुपये की छूट दी जा रही है। यही नहीं, yatra.com पर हवाई टिकट खरीदने पर भी 1.000 रुपये तक की छूट मिल रही है। वहीं, कंपनी के प्राइम ग्राहकों को रिलायंस ट्रेंड्स पर 1,999 रुपये की खरीद पर 500 रुपये की छूट दी जाएगी।

Mobikwik द्वारा रीचार्ज करके यूं उठाएं लाभ
Mobikwik पर जियो के 399 रुपए के रिचार्ज पर 300 रुपए का सुपरकैश मिल रहा है। इस हिसाब से यदि आप 399 रुपये का रिचार्ज कराते हैं तो इसकी कॉस्ट आपको सिर्फ 99 रुपये पड़ेगी। इस छूट को पाने के लिए यदि आपके फोन में Mobikwik नहीं है तो उसे इंस्टॉल करें। इसके बाद अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर करें। इसके बाद ऐप आपसे PAYBACK पिन पूछेगा, लेकिन यदि आप चाहें तो इस स्टेप को स्किप कर सकते हैं। इसके बाद आप 300 रुपये का कैशबैक पाने के लिए अपना मोबाइल नंबर डालकर 399 रुपये या उससे ज्यादा के अमाउंट से रिचार्ज कर सकते हैं।

प्रोमोकोड डालना न भूलें
399 रुपये या उससे ज्यादा का कोई प्लान सेलेक्ट करने के बाद आप नीचे की तरफ आने वाले प्रोमोकोड ऑप्शन में NEWJIO कोड डाल दें। कोड डालते ही आपके सामने कैशबैक की डीटेल्स आ जाएंगी, जिसमें सुपरकैश की भी डीटेल्स होंगी। इसके बाद आप डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग के जरिए पेमेंट कर सकते हैं। पेमेंट करते ही आपको रिचार्ज सक्सेसफुल का मेसेज आएगा, और रिचार्ज होते ही कुछ देर बाद आपके ऐप वॉलेट में 300 रुपये का सुपरकैश भी अपडेट हो जाएगा। आप इस सुपरकैश का इस्तेमाल बिल पेमेंट या शॉपिंग के लिए कर सकते हैं।

अन्य ऐप्स से भी पा सकते हैं कई ऑफर
Mobikwik के अलावा आप अन्य पेमेंट ऐप्स जैसे कि Paytm, Amazon Pay, Axis Pay, PhonePe या Freecharge के जरिए आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement