Ford Assembly election results 2017
 
  1. You Are At:
  2. होम
  3. टेक
  4. न्यूज़
  5. अब Google के सीधे बुक करें ओला और उबर, जानिए कैसे

अब अपने एंड्रायड फोन से Google के द्वारा सीधे बुक करें ओला और उबर, जानिए कैसे

भारत में अब लोग अपने स्मार्टफोन से ओला और उबर सीधे गूगल सर्च से बुक कर सकते हैं। गूगल ने बुधवार को इसकी घोषणा की। उपभोक्ता इसके लिए मोबाइल सर्च ब्राउजर के जरिए गूगल सर्च एप से निर्देश और मीनू से सवारी सेवा विकल्प चुन सकते हैं।

IANS [Updated:19 Oct 2016, 8:49 PM IST]
ola- Khabar IndiaTV
ola

नई दिल्ली: भारत में अब लोग अपने स्मार्टफोन से ओला और उबर सीधे गूगल सर्च से बुक कर सकते हैं। गूगल ने बुधवार को इसकी घोषणा की। उपभोक्ता इसके लिए मोबाइल सर्च ब्राउजर के जरिए गूगल सर्च एप से निर्देश और मीनू से सवारी सेवा विकल्प चुन सकते हैं।

यह सुविधा इस साल के शुरू में गूगल मैप के नवीनतम संस्करण में उपलब्ध है।

गूगल के कार्यक्रम प्रबंधक, संकेत गुप्ता ने कहा, "इसके साथ ही उपयोगकर्ता अपने मोबाइल पर गूगल सर्च के परिणामों के जरिए दूसरे अनुमानित टैक्सी किरायों को देखने, आर्डर करने और जानने में समक्ष हो जाएंगे।"

यात्री एक टैब से उबर और ओला दोनों की सवारी सेवाओं के साथ उनके अनुमानित किराए और पास के इलाके में मौजूद कार की सुविधा के लिए उसकी स्थिति को देख सकेंगे।

एक खास सूचना के आग्रह जैसे 'उबेर से बेगलुरू हवाईअड्डे' या 'ओला से बेंगलुरू हवाईअड्डे' पर ब्राउजर उपयोगकर्ता को सेवा चुनने का स्वत: निर्देश देता है और एप से सवारी को एक टैप के जरिए बुक कर देता है।

यदि आपके उपकरण में यह एप इंस्टाल नहीं है तो गूगल सर्च से एक लिंक के जरिए आप एप डाउनलोड कर सकते हैं।

You May Like