Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

सस्ता 4G स्मार्टफोन चाहिए? एक नजर इस फोन को भी देख लें

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Swipe ने एलीट सेंस स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद पिछले दिनों एक और 4G स्मार्टफोन लॉन्च किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 06, 2017 15:56 IST
Swipe Connect Neo 4G- India TV Hindi
Swipe Connect Neo 4G

नई दिल्ली: स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Swipe ने एलीट सेंस स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद पिछले दिनों एक और 4G स्मार्टफोन लॉन्च किया। इस फोन की कीमत काफी कम रखी गई है, जिससे बजट स्मार्टफोन की ख्वाहिश रखने वालों के सामने एक और ऑप्शन आ गया है। कंपनी ने इस फोन का नाम Swipe Konnect Neo 4G रखा गया है। 

इन्हें भी पढ़ें:

Swipe Konnect Neo 4G ऐंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर रन करता है। इस स्मार्टफोन में ड्यूल-सिम स्लॉट है। आप इसमें एक माइक्रो और एक मिनी सिम डाल सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 4 इंच का WVGA डिस्प्ले लगा है जिसका रिजॉल्यूशन 480x800 पिक्सल्स है।

प्रोसेसर और मेमरी

Swipe Konnect Neo 4G में 1.5 GHz के क्वॉड-कोर प्रोसेसर के साथ 512 MB RAM लगाई गई है। इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमरी 4GB है और इसमें 32GB तक का माइक्रोएसडी कार्ड इसमें लगाया जा सकता है।

कैमरा, बैटरी और अन्य फीचर्स
Swipe Konnect Neo 4G में 5 मेगापिक्सल का बैक कैमरा लगाया गया है जिसके साथ LED फ्लैश दिया गया है। फ्रंट कैमरा 1.3 मेगापिक्सल का है। इस स्मार्टफोन की बैटरी 2000 mAh की है। Swipe Konnect Neo 4G के कनेक्टिविटी फीचर्स की बात की जाए तो यह 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS और माइक्रो-यूएसबी सपॉर्ट करता है।

कीमत और अन्य जानकारी
Swipe Konnect Neo 4G की कीमत कंपनी ने 3,999 रुपये तय की है। यह स्मार्टपोन ऑफलाइन रीटेलर्स के साथ-साथ शॉपक्लूज से ऑनलाइन भी खरीदा जा सकता है। शॉपक्लूज पर यह फोन सिर्फ 2,849 रुपये में उपलब्ध है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement