Saturday, April 20, 2024
Advertisement

गूगल में नौकरी के लिए बच्ची ने किया अप्लाई, पिचाई ने दिया जवाब

गूगल के भारतीय मूल के सीईओ सुंदर पिचाई ने ब्रिटेन की 7 वर्षीय लड़की के नौकरी के आवेदन पर व्यक्तिगत रूप से जवाब देकर उसे चौंका दिया।

Bhasha Bhasha
Published on: February 16, 2017 21:40 IST
Sundar Pichai | AP File Photo- India TV Hindi
Sundar Pichai | AP File Photo

लंदन: गूगल के भारतीय मूल के सीईओ सुंदर पिचाई ने ब्रिटेन की 7 वर्षीय लड़की के नौकरी के आवेदन पर व्यक्तिगत रूप से जवाब देकर उसे चौंका दिया। इंग्लैंड के हेयरफोर्ड की रहने वाली क्लो ब्रिजवाटर को अपने टैबलेट और रोबोट संबंधी विचार को लेकर इतना जुनून है कि उसने गूगल में नौकरी के लिए अप्लाई कर दिया। 

टेक से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हाथ से लिखे आवेदन में इस बच्ची ने कंप्यूटर के अपने कौशल को बयां किया और कहा कि कार्यस्थल पर उसके लिए बीन बैग होना चाहिए। आवेदन पत्र में उसने सुंदर पिचाई को डियर गूगल बॉस कहकर संबोधित किया। पिचाई ने उसे लिखित जवाब भेजा जिसमें उन्होंने कहा, ‘पत्र के लिए तुम्हारा बहुत धन्यवाद। मैं बहुत खुश हूं कि तुम्हे कंप्यूटर और रोबोट पसंद हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि तुम टेक्नॉलजी के बारे में सीखना जारी रखोगी।’ 

Source: लिंक्डइन/एंडी ब्रिजवॉटर और ट्विटर/अनकोवा

Source: लिंक्डइन/एंडी ब्रिजवॉटर और ट्विटर/अनकोवा

क्लो के पत्र को उसके पिता एंडी ने वेबसाइट बिजनेस इंसाइडर के साथ साझा किया है। एंडी का कहना है कि गूगल के सीईओ की ओर से जवाब दिया जाना उनकी बेटी के हौसले को बढ़ाने वाला है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement