1. Home
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. वापसी को तैयार NOKIA, जल्द ही लॉन्च होगा नया स्मार्टफोन

वापसी को तैयार NOKIA, जल्द ही लॉन्च होगा नया स्मार्टफोन

हेलसिकी: मशहूर ब्रांड नोकिया के फोन की वापसी होनेवाली है और अगले साल की पहली छमाही में इसे लांच कर दिया जाएगा। फिनलैंड की कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने गुरुवार को यह जानकारी दी। कंपनी ने

India TV Tech Desk [Updated:01 Dec 2016, 6:11 PM IST]
वापसी को तैयार NOKIA, जल्द ही लॉन्च होगा नया स्मार्टफोन

हेलसिकी: मशहूर ब्रांड नोकिया के फोन की वापसी होनेवाली है और अगले साल की पहली छमाही में इसे लांच कर दिया जाएगा। फिनलैंड की कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने गुरुवार को यह जानकारी दी। कंपनी ने बताया कि वह नई पीढ़ी के स्मार्टफोन बना रही है और ये फोन नोकिया ब्रांड के होंगे। कंपनी ने नोकिया ब्रांड के साथ एक रणनीतिक साझेदारी की है। इसके तहत एचएमडी को 10 सालों के लिए नोकिया ब्रांड के स्मार्टफोन, बेसिक फोन और टैबलेट बनाने के वैश्विक अधिकार मिले हैं।

एचएमडी ग्लोबल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अर्तो नूम्मेला ने एक बयान में कहा, "हम इसे एक शानदार अवसर के रूप में देखते हैं। नोकिया ब्रांड हमेशा से अपनी गुणवत्ता और डिजायन के लिए जानी जाती है। हमारी टीम उपभोक्ताओं को वही विश्वसनीय नोकिया उत्पाद बना कर देगी।"

एचएमडी ने नोकिया के अलावा एफआईएच मोबाइल और गूगल से भी रणनीतिक साझेदारी की है। नोकिया टेक्नॉलजी के अंतरिम अध्यक्ष ब्रेड रोड्रिग्स ने कहा, "हम नोकिया ब्रांड की वापसी को लेकर दुनिया भर में दिखे उत्साह से अभिभूत हैं। मुझे यकीन है कि नोकिया के करोड़ों प्रशंसक इसके नए उत्पादों को देखने के लिए उत्साहित होंगे।"

Related Tags: