Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सोनी ने जारी किया एक्सपीरिया एक्सजेड का नूगा अपडेट

नई दिल्ली: सोनी ने अपने फ्लैगशिप डिवाइस एक्सपीरिया एक्सजेड (तिहरे सेंसरवाले कैमरायुक्त) के लिए एंड्रायड ऑपरेटिंग सिस्टम का नवीनतम अपडेट नूगा जारी करने की सोमवार को घोषणा की है। इस अपडेट के साथ ही यह

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: December 06, 2016 15:54 IST
sony released updated version of arespiria aksjed naugat- India TV Hindi
sony released updated version of arespiria aksjed naugat

नई दिल्ली: सोनी ने अपने फ्लैगशिप डिवाइस एक्सपीरिया एक्सजेड (तिहरे सेंसरवाले कैमरायुक्त) के लिए एंड्रायड ऑपरेटिंग सिस्टम का नवीनतम अपडेट नूगा जारी करने की सोमवार को घोषणा की है। इस अपडेट के साथ ही यह फोन मल्टीविंडो को सपोर्ट करने लगेगा, जिससे दो एप साथ-साथ चलाए जा सकेंगे तथा डबल टैप के माध्यम से एक एप से दूसरे एप पर आया-जाया जा सकेगा।

इस अपडेट से फोन की बैटरी लाइफ भी बढ़ जाएगी। यह डिवाइस सोनी ने पिछले साल सितंबर में 51,990 रुपये की कीमत पर लांच किया था।

इस जलप्रतिरोधी फोन में दो शक्तिशाली कैमरे लगे हैं। पहला कैमरा 23 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है तथा दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल अगला कैमरा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement