Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

नया स्मार्टफोन लेना है? Samsung के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है भारी छूट

यदि आप अपने पुराने स्मार्टफोन से निजात पाना चाहते हैं और एक ब्रैंड न्यू स्मार्टफोन चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियों में से एक Samsung अपने कई स्मार्टफोन्स पर भारी छूट दे रहा है।

Vineet Kumar Singh Written by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: July 24, 2017 15:48 IST
Samsung Mobile Fest Amazon India- India TV Hindi
Samsung Mobile Fest Amazon India

नई दिल्ली: यदि आप अपने पुराने स्मार्टफोन से निजात पाना चाहते हैं और एक ब्रैंड न्यू स्मार्टफोन चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियों में से एक Samsung अपने कई स्मार्टफोन्स पर भारी छूट दे रहा है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर चल रहे Samsung Mobile Fest में सैमसंग के चुनिंदा फोन बेहद आकर्षक कीमतों पर मिल रहे हैं।

Samsung Galaxy On7 Pro: जो लोग एक अच्छा बजट स्मार्टफोन चाहते हैं उनके लिए Amazon India का सैमसंग मोबाइल फेस्ट एक बेहतरीन मौके की तरह आया है। इस मोबाइल फेस्ट में Samsung Galaxy On7 Pro 1,000 रुपये की छूट के साथ मिल रहा है। पहले इस स्मार्टफोन की कीमत 9,490 रुपये थी, लेकिन अब यह 8,490 रुपये की आकर्षक कीमत में उपलब्ध है।

Samsung Galaxy On5 Pro: जो लोग स्मार्टफोन पर ज्यादा पैसा खर्च नहीं करना चाहते उनके लिए Samsung Galaxy On5 Pro एक अच्छा विकल्प है। आम तौर पर 7,990 रुपये में बिकने वाला यह स्मार्टफोन Amazon की वेबसाइट पर 800 रुपये की छूट के साथ 7,190 रुपये में उपलब्ध है।

Samsung Galaxy J5: बजट स्मार्टफोन के लिहाज से Samsung Galaxy J5 भी एक अच्छा विकल्प है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को भी Amazon India की वेबसाइट से 1,400 रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं। सेल के दौरान सैमसंग का यह स्मार्टफोन 9,590 रुपये में उपलब्ध रहेगा।

Samsung Galaxy On8: सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर बड़ी छूट मिल रही है। Samsung Galaxy On8 को आप Amazon India की वेबसाइट से 11,490 रुपये में खरीद सकते हैं। सेल के पहले इस हैंडसेट की कीमत 13,490 रुपये थी।

Samsung Galaxy C7 Pro: सेल के इस महाकुंभ में सबसे बड़ी छूट Samsung Galaxy C7 Pro पर मिल रही है। Amazon India की वेबसाइट पर यह स्मार्टफोन 4,000 रुपये की छूट के साथ 25,990 रुपये में मिल रहा है। हालांकि इसे खरीदने में ग्राहक शायद ही ज्यादा दिलचस्पी लें, क्योंकि यह स्मार्टफोन आमतौर पर इसी कीमत पर बिकता रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement