Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. टेक
  4. न्यूज़
  5. ‘251 रुपये वाला फोन’ याद है? चौंका देगा इससे जुड़ा यह ताजा मामला!

‘251 रुपये वाला फोन’ याद है? चौंका देगा इससे जुड़ा यह ताजा मामला!

सेक्टर 63 में ‘रिंगिंग बेल्स’ के नाम से कंपनी खोलकर मोहित गोयल ने यह दावा किया था कि वह 251 रुपये में स्मार्टफोन देंगे...

Reported by: Bhasha [Published on:04 Dec 2017, 3:24 PM IST]
Ringing Bells | PTI File Photo- Khabar IndiaTV
Ringing Bells | PTI File Photo

नोएडा: 251 रुपये में स्मार्टफोन देने का वादा करके चर्चा में आए ‘रिंगिंग बेल्स’ कंपनी के मालिक की शिकायत पर पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया। आरोप है कि इन लोगों ने 3 करोड़ रुपये मोबाइल फोन आपूर्ति को लिये तथा धोखाधड़ी करके पैसे हड़प लिए। नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि ‘रिंगिंग बेल्स’ कंपनी के मालिक मोहित गोयल ने 15 दिन पूर्व रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि विकास शर्मा, जीतू और शत्रुघ्न को उन्होंने 2.5 साल पहले 3 करोड़ 47 लाख रुपये मोबाइल फोन खरीदने के लिए दिया था। उनका आरोप है कि इन लोगों ने उनसे धोखाधड़ी करके उनके पैसे हड़प लिए तथा मोबाइल फोन आपूर्ति नहीं की।

उन्होंने बताया कि वह तय समय पर अपने ग्राहकों एवं डीलरों को मोबाइल फोन नहीं दे पाए। इस मामले में ग्राहकों ने मुकदमा दर्ज कराया था तथा वह जेल गया। जेल से जमानत पर आने के बाद उसने विकास, जीतू ,शत्रुघ्न के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने विकास शर्मा एवं जीतू को थाना सेक्टर 49 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने ‘रिंगिंग बेल्स’ कंपनी को यह बताया था कि उनका एक मोबाइल कंपनी से समझौता है, जिसके आधार पर मोहित गोयल ने अपने डीलर और ग्राहकों को सर्विस सेंटर का पता दे दिया। इस मामले में मोबाइल कंपनी की तरफ से भी मोहित गोयल के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया गया है।

मालूम हो कि सेक्टर 63 में ‘रिंगिंग बेल्स’ के नाम से कंपनी खोलकर मोहित गोयल ने यह दावा किया था कि वह 251 रुपये में स्मार्टफोन देंगे। रातो-रात लाखों लोगों ने स्मार्ट फोन की बुकिंग की। बाद में मोहित गोयल लोगों को 251 रुपये में स्मार्टफोन नहीं दे पाए तथा उसके खिलाफ मुकदमा हुआ। उन्हें गिरफ्तार करके जेल गया था। सिंह ने बताया कि जमानत पर आने के बाद मोहित ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। उनका दावा है कि अगर यह लोग उसे समय से मोबाइल फोन आपूर्ति कर देते तो वह ग्राहकों को मात्र 251 रुपये में मोबाइल फोन उपलब्ध करा देते।

You May Like