Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Reliance Jio की एक और बड़ी पेशकश, भारत में लॉन्च किया पोकेमॉन गो

नई दिल्ली: दुनिया भर में तहलका मचाने वाला पोकेमोन गो 14 दिसंबर को भारत में दस्तक देने जा रहा है। जियो यूजर्स को अब सबसे पहले पोकेमोन गो को खेलने का मौका मिल पाएगा। क्योंकि

India TV Tech Desk India TV Tech Desk
Published on: December 14, 2016 8:30 IST
Pokemon-Reliance Jio- India TV Hindi
Pokemon-Reliance Jio

नई दिल्ली: दुनिया भर में तहलका मचाने वाला पोकेमोन गो 14 दिसंबर को भारत में दस्तक देने जा रहा है। जियो यूजर्स को अब सबसे पहले पोकेमोन गो को खेलने का मौका मिल पाएगा। क्योंकि रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को सबसे पहले खेलने का मौका देने के लिए दुनिया भर में फेमस गेम पोकेमोन गो के लिए नियानटिक से हाथ मिलाया है। इसके बाद जियो यूजर्स बिना किसी चार्ज के पोकेमोन गो को डाउनलोड करके खेल सकेंगे।

नियांटिक के सीईओ व संस्थापक जॉन हानके के अनुसार रिलायंस जियो के साथ भागीदारी में पोकेमोन गो को भारत में पेश करना बड़ी पहल है। बयान में कहा गया है कि जियो के सोशल मैसेजिंग एप जियोचैट पर पोकेमोन खेलने वालों के लिए एक विशेष पोकेमोन गो चैनल बनाया गया है। इस चैनल में विभिन्न प्रतियोगिताएं व टिप्स रहेंगी।

उल्लेखनीय है कि मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस जियो ने पांच सितंबर को देश भर में अपनी 4जी सेवा की औपचारिक शुरआत की। कंपनी पहले तीन महीने में ही पांच करोड़ से अधिक ग्राहक हासिल कर चुकी है और इसकी सारी कॉल वे डेटा सेवाएं 31 मार्च 2017 तक नि:शुल्क हैं। पोकेमोन गो हाल ही के समय का सबसे चर्चित मोबाइल रीयल्टी गेम है जिसे दुनिया भर में 50 करोड़ से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement