Friday, April 19, 2024
Advertisement

पोरट्रॉनिक्स ने लॉन्च किया नया वॉटरप्रूफ ब्लूटूथ स्पीकर

डिजिटल प्रॉडक्ट्स बनाने वाली कंपनी पोरट्रॉनिक्स ने एक नया ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किया है। ‘DOME’ नाम के इस स्पीकर की कीमत 2,499 रुपये है। यह स्पीकर वॉटरप्रूफ है और इससे लगातार 6 घंटे तक बिना रोके बजाया जा सकता है।

IANS IANS
Published on: December 30, 2016 18:25 IST
Portronics Dome- India TV Hindi
Portronics Dome

नई दिल्ली: डिजिटल प्रॉडक्ट्स बनाने वाली कंपनी पोरट्रॉनिक्स ने एक नया ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किया है। ‘DOME’ नाम के इस स्पीकर की कीमत 2,499 रुपये है। यह स्पीकर वॉटरप्रूफ है और इससे लगातार 6 घंटे तक बिना रोके बजाया जा सकता है। 

टेक से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

‘DOME’ में 2000mAh की लीथियम आयन बैटरी लगाई गई है जिसे चार्ज किया जा सकता है। यह स्पीकर पोर्टेबल है और इसकी साइज 15सेमी x 15सेमी x 4.8 सेमी है। इसका वजन सिर्फ 260 ग्राम है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इसका इस्तेमाल उपभोक्ता तार और बिना तार दोनों तरह से 3.5 एमएम आडियो जैक या ब्लूट्रूथ 4.1 के जरिए कर सकते है। 

इन्हें भी पढ़ें:

यह एक स्पीकरफोन की तरह से भी व्यवहार कर सकता है, माइक्रोफोन के जरिए कॉल को रिसीव किया जा सकता है। बयान में कहा गया कि ‘DOME’ स्लेटी और भूरे रंग में सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन दुकानों में उपलब्ध है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement