Friday, March 29, 2024
Advertisement

हमेशा के लिए बंद हुई लोकप्रिय टॉरेंट वेबसाइट Extratorrent.cc

दुनिया की सबसे बड़ी टॉरेंट वेबसाइटों में से एक Extratorrent.cc हमेशा के लिए बंद कर दी गई है। आपको बता दें कि 2016 में टॉरेंट सर्च इंजन Torrentz.eu को बंद किया गया था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 18, 2017 17:14 IST
Extratorrent- India TV Hindi
Extratorrent

नई दिल्ली: दुनिया की सबसे बड़ी टॉरेंट वेबसाइटों में से एक Extratorrent.cc हमेशा के लिए बंद कर दी गई है। आपको बता दें कि 2016 में टॉरेंट सर्च इंजन Torrentz.eu को बंद किया गया था। Extratorrent.cc ने अपने होमपेज पर डाले गए एक छोटे से मेसेज में लिखा है कि यह पेज अब हमेशा के लिए बंद कर दिया गया है।

Extratorrent.cc ने लिखा है, ‘ExtraTorrent को हमेशा के लिए बंद कर दिया गया है। हमारी सभी मिरर वेबसाइट्स ऑफलाइन हो जाएंगी और हम सभी डेटा स्थाई रूप से मिटा देंगे। Extratorrent जैसी दिखने वाली फर्जी वेबसाइट्स और इसके क्लोन से दूर रहें।’ इस वेपसाइट ने अपने सभी समर्थकों को शुक्रिया भी कहा है। हालांकि इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है कि वेबसाइट को अचानक क्यों बंद किया गया।

Extratorrent Shuts Down

Extratorrent Shuts Down

आपको बता दें कि दुनिया की सबसे बड़ी टॉरेंट सर्च वेबसाइट भी पिछले साल अचानक से बंद हो गई थी। ExtraTorrent को 2006 में लॉन्च किया गया था और यह अबतक ऑन-साइट विज्ञापनों और डोनेशंस के दम पर चल रही थी। पिछले कुछ महीनों में कई बड़ी टॉरेंट साइट्स इसी तरह अचानक बंद हुई हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement