Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Panasonic ने 'वीडियो डोर' फोन की नई सीरीज लॉन्च की, जानें क्या है खास

Panasonic India ने वीडियो डोर फोन सीरीज का विस्तार करते हुए गुरुवार को बाजार में VL – V590 तथा VL – V900 डिवाइस लॉन्च किए।

IANS IANS
Published on: April 06, 2017 18:56 IST
Panasonic VL – V590- India TV Hindi
Panasonic VL – V590

नई दिल्ली: Panasonic India ने वीडियो डोर फोन सीरीज का विस्तार करते हुए गुरुवार को बाजार में VL – V590 तथा VL – V900 डिवाइस लॉन्च किए। दोनों उत्पाद ग्राहकों की निगरानी व सुरक्षा की जरूरतों को ध्यान में रखकर डिजाइन किए गए हैं और ये लोकेशन मॉनिटरिंग, इलेक्ट्रिक लॉक रिलीज, मल्टिपल हाउसहोल्ड कनेक्टिविटी तथा वायरलेस कनेक्टिविटी विशेषताओं से लैस हैं।

इन्हें भी पढ़ें:

पैनासॉनिक इंडिया के निदेशक एसएसडी विजय वर्धन ने एक बयान में कहा, ‘ग्राहकों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता में है। इसके लिए, हमने प्रॉडक्ट्स की एक नई सीरीज लॉन्च की है, जो ग्राहकों को अपनी चीजों को पल भर में देखने में सक्षम बनाता है।’

इन्हें भी पढ़ें:

वीएल-वी590 की कीमत 29,990 रुपये है, जिसमें इलेक्ट्रिक लॉक रिलीज तथा 20 घरों तक के लिए कनेक्टिविटी की सुविधाओं से लैस है। वहीं, वीएल-वी900 की कीमत 87,749 रुपये है, जो एक मल्टी डोर वीडियो इंटरकॉम सिस्टम है और यह PBX तथा कैमरे से मिलकर बना है, जो 18 लॉबी स्टेशन तथा 560 मॉनिटर से कनेक्ट हो सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement