Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जीवी का नया फोन, अब 50 दिनों तक मोबाइल चार्ज करने की जरूरत नहीं

इस फोन की बैट्री को आप एक बार फुल चार्ज कर देंगे तो फिर अगले 50 दिनों तक बैट्री चार्ज करने की जरूरत नहीं रहेगी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 21, 2017 20:45 IST
Jivi- India TV Hindi
Jivi

नई दिल्ली: आप मोबाइल की बार-बार डिस्चार्ज होनेवाली बैट्री से परेशान हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी जिवी ने नया फोन सूमो टी3000 लॉन्च किया है जिसके बैट्री बैकअप के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। इस फोन की बैट्री को आप एक बार फुल चार्ज कर देंगे तो फिर अगले 50 दिनों तक बैट्री चार्ज करने की जरूरत नहीं रहेगी। 

देश-विदेश की खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

50 दिनों के बैक अप वाले इस मोबाइल कंपनी जिवी मोबाइल्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) पंकज आनंद ने एक बयान में कहा, "फीचर फोन सूमो टी 3000 में एक शक्तिशाली बैट्री लगी है, जो उन्हें अपना बार-बार अपना फोन चार्ज करने की बिना किसी चिंता के काम करने में मदद करेगा।"

फोन की कीमत मात्र 1,490 रुपये है, जिसमें 2.8 इंच का डिस्प्ले लगा है। इसमें एक फीचर कैमरा भी  है जो फ्लैश से लैस है। यह ऑटो कॉल रिकॉर्ड, मोबाइल ट्रैकर, टच लाइट, जीपीआरएस तथा कई और विशेषताओं से लैस है। आनंद ने कहा, "लोगों की जरूरतें पूरी करने के लिए हम हमारे नए फोन को पेश करके बेहद खुश हैं, जिन्होंने निरंतर हमें सहयोग किया है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement