Friday, April 19, 2024
Advertisement

अब अपने ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन पर भी खेल सकते हैं Super Mario Run

यदि आपको अपने ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन पर गेम खेलना पसंद है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। अब आप अपने ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन्स पर निनटेंडो का पहला मारियो गेम 'Super Mario Run' खेल सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 24, 2017 13:46 IST
सुपर मारियो रन।- India TV Hindi
सुपर मारियो रन।

नई दिल्ली: यदि आपको अपने ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन पर गेम खेलना पसंद है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। अब आप अपने ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन्स पर निनटेंडो का पहला मारियो गेम 'Super Mario Run' खेल सकते हैं। इससे पहले यह गेम सिर्फ iOS डिवाइसेज के लिए लॉन्च किया गया था। अब ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने वाले ग्राहक इसे गूगल प्ले स्टोर पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।​

ऐंड्रॉयड पर भी फ्री में डाउनलोड होगा यह पॉप्युलर गेम

iOS वर्जन की ही तरह Super Mario Run ऐंड्रॉयड पर भी फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है। इसके अलावा आप वर्ल्ड टूअर, टोड रैली और किंगडम बिल्डर मोड्स का फ्री ट्रायल भी कर सकते हैं। यदि आपकी इच्छा गेम के सभी लेवल्स को खेलने की होगी, तो इसके लिए आपको 9.99 डॉलर्स चुकाने होंगे।

टेक से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Super Mario Run को ऐसे करें डाउनलोड:
गूगल प्ले स्टोर पर जाकर Super Mario Run सर्च करें और वहां से इसे इंस्टॉल कर लें। इसके अलावा आप इस गेम को नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी डाउनलोड कर सकते हैं।

इन्हें भी पढ़ें:

एक हाथ से खेलें यह शानदार गेम
Super Mario Run का इंटरफेस बहुत आसान है। आप इसे एक हाथ से खेल सकते हैं। इसके लिए आपको स्क्रीन पर सिर्फ टैप करना होगा। यह गेम खुद ही रन करता है और छोटी-मोटी प्रॉब्लम्स से खुद ही पार पा लेता है। आगे वीडियो में देखें कैसे रन करता है अपना सुपर मारियो:

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement