Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

अब आप Paytm से गूगल प्ले का रिचार्ज कोड भी खरीद सकेंगे

मोबाइल भुगतान प्लेटफॉर्म पेटीएम ने गुरुवार को गूगल प्ले रिचार्ज कोड की खरीदारी की सुविधा शुरू की है। इससे एंड्रॉयड यूजर्स बिना किसी बाधा के अपने अकाउंट को रिचार्ज कर सकेंगे।

IANS IANS
Published on: January 20, 2017 18:46 IST
Paytm- India TV Hindi
Paytm

नई दिल्ली: मोबाइल भुगतान प्लेटफॉर्म पेटीएम ने गुरुवार को गूगल प्ले रिचार्ज कोड की खरीदारी की सुविधा शुरू की है। इससे एंड्रॉयड यूजर्स बिना किसी बाधा के अपने अकाउंट को रिचार्ज कर सकेंगे।

टेक से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पेटीएम के उपभोक्ता अब अपने पेटीएम ऐप पर गूगल प्ले विकल्प चुनकर, उसमें अपना मोबाइल नंबर डालकर और इच्छित राशि डालकर एसएमएस और ईमेल के माध्यम से विशिष्ट रिचार्ज कूपन प्राप्त कर सकेंगे, जिसे गूगल प्ले अकाउंट पर तुरंत रिचार्ज करने के काम में लाया जा सकता है।

इन्हें भी पढ़ें:

पेटीएम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष शंकर नाथ ने एक बयान में कहा, ‘हमारे प्लेटफॉर्म पर केवल एक क्लिक के माध्यम से गूगल प्ले रिचार्ज कोड जेनरेट कर एंड्रायड यूजर्स गूगल प्ले स्टोर पर पेड कंटेट जैसे ऐप, गेम आदि सेवाओं का आनंद उठा सकते हैं।’ बयान में कहा गया कि गूगल प्ले कोड रिचार्ज की सुविधा पेटीएम और अमेरिकी इलेक्ट्रॉनिक भुगतान सेवा यूरोनेट वर्ल्डवाइड मिलकर दे रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement