Friday, March 29, 2024
Advertisement

लीक हुई Nokia 8 की कीमत, 31 जुलाई को हो सकती है लॉन्चिंग

Nokia जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। Nokia 8 नाम का यह स्मार्टफोन कंपनी का फ्लैगशिप फोन होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को कंपनी 31 जुलाई को लॉन्च कर सकती है।

Vineet Kumar Singh Written by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: July 17, 2017 13:51 IST
Representational Image- India TV Hindi
Representational Image

नई दिल्ली: Nokia जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। Nokia 8 नाम का यह स्मार्टफोन कंपनी का फ्लैगशिप फोन होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को कंपनी 31 जुलाई को लॉन्च कर सकती है। कीमत के साथ-साथ इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स और कलर वेरियंट्स भी लीक हुए हैं। जर्मन वेबसाइट विनफ्यूचर की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Nokia 8 की कीमत 589 यूरो (लगभग 44,000 रुपये) होगी।

इससे पहले भी नोकिया 8 की कीमत लीक हुई थी, हालांकि तब इसकी कीमत 749 यूरो (लगभग 55,000 रुपये) बताई गई थी। उस समय यह दावा किया गया था कि भारत में नोकिया के इस स्मार्टफोन की कीमत 44,999 रुपये होगी। वेबसाइट के दावे के मुताबिक, नोकिया 8 को 31 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। बताया जा रहा है कि नोकिया के इस स्मार्टफोन में 4GB RAM और 64GB इंटरनल मेमरी होगी। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में इशमें 6GB और 8GB RAM होने की बात कही जा रही है।

Nokia 8 में 5.3 इंच का क्वॉडएचडी डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर हो सकता है। इसके अलावा फोन में 13MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और 13 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है। वहीं, इस फोन में ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ-साथ फिंगरप्रिंट सेंसर होने की बात कही जा रही है। हालांकि फोन की सही-सही स्पेसिफिकेशंस इसकी लॉन्चिंग के बाद ही पता चल पाएंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement