Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जानें, कैसा है Micromax का नया फोन 'Spark Vdeo', कीमत काफी कम

Micromax ने एक सस्ता VoLTE फोन लॉन्च किया है जो आपके बजट में बिल्कुल फिट हो सकता है। कंपनी ने इस फोन को 'Spark Vdeo' नाम दिया है और यह इसकी Vdeo सीरीज में Vdeo 3 और Vdeo 4 के बाद लॉन्च हुआ अगला स्मार्टफोन है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 24, 2017 14:30 IST
Micromax Spark Vdeo- India TV Hindi
Micromax Spark Vdeo

नई दिल्ली: Micromax ने एक सस्ता VoLTE फोन लॉन्च किया है जो आपके बजट में बिल्कुल फिट हो सकता है। कंपनी ने इस फोन को 'Spark Vdeo' नाम दिया है और यह इसकी Vdeo सीरीज में Vdeo 3 और Vdeo 4 के बाद लॉन्च हुआ अगला स्मार्टफोन है।

इन्हें भी पढ़ें:

माइक्रोमैक्स का यह फोन ऐंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर रन करता है। 'Spark Vdeo' एक ड्यूल सिम स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में 4.5 इंच का FWVGA IPS डिस्प्ले लगा है, जिसका रिजॉल्यूशन 480 x 854 पिक्सल्स है। आपको इस फोन में 1.1GHzके क्वॉलकॉम प्रोसेसर के साथ 1 जीबी रैम मिलेगा।

कैमरा, मेमरी एवं अन्य फीचर्स

माइक्रोमैक्स 'Spark Vdeo' का बैक कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। इसके साथ LED फ्लैश की सुविधा भी दी गई है। फोन का फ्रंट कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमरी 8GB है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। माइक्रोमैक्स का यह नया स्मार्टफोन 4G VoLTE, वाई-फाई, GPS, ब्लूटूथ और माइक्रो यूएसबी सपॉर्ट करता है। 

'Spark Vdeo' की बैटरी और कीमत
माइक्रोमैक्स के इस स्मार्टफोन की बैटरी 1,800 mAh है। बताया जा रहा है कि इस बैटरी के दम पर 5 घंटों का टॉकटाइम और 150 घंटों का स्टैंडबाइ टाइम हासिल किया जा सकता है। 'Spark Vdeo' 12 भारतीय भाषाओं को सपॉर्ट करता है। माइक्रोमैक्स 'Spark Vdeo' की कीमत 4,499 रुपये तय की गई है और इसे 24 मार्च से इसे सिर्फ स्नैपडील से खरीदा जा सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement