Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Micromax के इस नए स्मार्टफोन में है 16MP का सेल्फी कैमरा, कीमत 10,000 से कम

स्मार्टफोन बनाने वाली भारतीय कंपनी Micromax ने एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने मंगलवार को ही एक और स्मार्टफोन Micromax Evok Dual Note लॉन्च किया था।

Vineet Kumar Singh Written by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: August 22, 2017 15:22 IST
Micromax Canvas Infinity- India TV Hindi
Micromax Canvas Infinity

नई दिल्ली: स्मार्टफोन बनाने वाली भारतीय कंपनी Micromax ने एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने मंगलवार को ही एक और स्मार्टफोन Micromax Evok Dual Note लॉन्च किया था। कंपनी के इस नए स्मार्टफोन का नाम Micromax Canvas Infinity है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। Micromax Canvas Infinity की कीमत 9,999 रुपये तय की गई है। इसकी बिक्री 1 सितंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। कंपनी के मुताबिक फिलहाल यह फोन Amazon पर उपलब्ध होगा, लेकिन बाद में ऑफलाइन चैनल के जरिए भी इसे बेचा जाएगा।

Micromax Canvas Infinity में 5.7-इंच की HD IPS स्क्रीन दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 720x1440 पिक्सल्स है। मेटल बॉडी के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर पर रन करने वाला यह स्मार्टफोन 3GB RAM के साथ आता है। माइक्रोमैक्स कैनवस इनफिनिटी की इंटरनल स्टोरेज 32GB है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए और 128GB बढ़ाया जा सकता है। आपको बता दें कि माइक्रोमैक्स के इस नए स्मार्टफोन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है।

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका सेल्फी कैमरा है। सेल्फी के शौकीनों के लिए Micromax Canvas Infinity में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके रियर में भी 13 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। इस फोन में सेल्फी शॉट फीचर भी है। माइक्रोमैक्स का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर रन करता है। इस फोन में 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11b/g/n, ब्लूटूथ, GPS, AGPS और OTG सपॉर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। फोन की बैटरी 2,900 mAh की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement