Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

बेटी के लिए iPhone 8 लेने सिंगापुर पहुंचा भारतीय, 13 घंटे लाइन में खड़ा रहा

भारत का एक बिजनसमैन अपनी बेटी को शादी के तोहफे में iPhone देने के लिए रातों-रात सिंगापुर पहुंच गया...

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 23, 2017 19:38 IST
Apple iPhone 8 Plus- India TV Hindi
Apple iPhone 8 Plus | AP Photo

सिंगापुर: भारत का एक बिजनसमैन अपनी बेटी को शादी के तोहफे में iPhone देने के लिए सिंगापुर पहुंच गया। सिर्फ इतना ही नहीं, यह शख्स iPhone के लेटेस्ट स्मार्टफोन को खरीदने के लिए रात भर 13 घंटे तक ऐपल स्टोर के बाहर कतार में खड़ा रहा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मार्केट में शुक्रवार को लॉन्च किए गए Apple iPhone 8 Plus को खरीदने के लिए 43 वर्षीय अमीन अहमद ढोलिया जब गुरुवार को 7 बजे यहां पहुंचे तो वह ऑर्चर्ड रोड पर स्थित ऐपल के स्टोर के बाहर लगी लाइन में सबसे आगे खड़े थे।

खबर के मुताबिक, उन्होंने तब कहा था, ‘मैं दो फोन खरीदूंगा, एक फोन मेरी दूसरी बेटी के लिए भी। मैं पहली बार किसी चीज के लिए रात भर लाइन में खड़ा रहा हूं। मुझे अभी अच्छा महसूस हो रहा है लेकिन पूरी रात खड़ा रहना मुश्किल होगा।’ जब सुबह 8 बजे जब स्टोर खुला तो लाइन में करीब 200 लोग थे जिनमें से ज्यादातर विदेशी थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ढोलिया कल रात घर लौटे।

आपको बता दें कि Apple iPhone 8 और Apple iPhone 8 Plus इस स्टोर के मई में खुलने के बाद से पहली बार लॉन्च किए गए बड़े उत्पादों में शामिल हैं। ऐपल ने 12 सितंबर को आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस का अनावरण किया था। IDC एशिया-पैसिफिक की वरिष्ठ शोध प्रबंधक किरनजीत कौर ने बताया कि सिंगापुर के उपभोक्ता दूरसंचार करार के चलते इन स्मार्टफोन्स को कम कीमत पर हासिल कर सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement