Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

4,000 mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ यह बजट स्मार्टफोन, कीमत 4,999 रुपये

स्मार्टफोन बनाने वाली इस भारतीय कंपनी ने सोमवार को एक नया बजट फोन लॉन्च किया है। आइए, जानते हैं क्या है इस स्मार्टफोन की खासियतें...

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 16, 2017 20:25 IST
Mafe Mobile Shine M815- India TV Hindi
Mafe Mobile Shine M815

नई दिल्ली: स्मार्टफोन बनाने वाली भारतीय कंपनी मेफे मोबाइल ने सोमवार को एक नया बजट फोन लॉन्च किया है। इस फोन का नाम कंपनी ने 'M815' रखा है और इसकी कीमत 4,999 रुपये तय की गई है। मेफे मोबाइल ने इस स्मार्टफोन ब्लैक और गोल्ड, 2 कलर वेरियंट्स में उतारा है। इस ड्यूल सिम स्मार्टफोन की खासियत इसकी 4,000 mAh की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज होने के बाद इस बैटरी से 15 घंटों का टॉक निकाला जा सकता है।

मेफे मोबाइल की प्रमोटर सांवरिया इंपेक्स प्रा. लि. के निदेशक (परिचालन) जयकिशन अगरवाला ने एक बयान में कहा, ‘हमारे बाजार शोध से यह खुलासा हुआ है कि ग्राहक फोन की खरीदारी करते हुए उसकी कीमत के अलावा बैटरी क्षमता को भी ध्यान में रखते हैं। नए Shine M815 में 4,000 एमएएच की जबरदस्त बैटरी है तथा यह फोन किफायती कीमत पर उपलब्ध है।’ इस फोन की खासियतें भी इसकी कीमत के अनुपात में बेहतर लग रही हैं।

Mafe Mobile Shine M815 में 5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 480x854 पिक्सल्स है। स्मार्टफोन में 1 GB RAM के साथ क्वैड-कोर स्प्रेडट्रम प्रोसेसर लगा है। यह ऐंड्रायड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जो ऑटो फोकस और LED फ्लैश के साथ आता है। फोन की इंटरनल स्टोरेज 16GB है जिसे जरूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो Mafe Mobile Shine M815 में GPS, ब्लूटूथ, Wi-Fi, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और FM रेडियो शामिल हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement