Friday, March 29, 2024
Advertisement

LG ने लॉन्च किया बेहद हल्का टैबलेट, वजन है सिर्फ इतना!

दक्षिण कोरिया की दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी LG ने सोमवार को एक बेहद हल्का टैबलेट पीसी लॉन्च किया। यह टैबलेट लॉन्ग टर्म एवोल्यूशन(LTE) नेटवर्क और विकसित पोर्टेबिलिटी की तकनीकी से जुड़ा है।

IANS IANS
Published on: July 03, 2017 15:25 IST
LG G Pad IV 8.0 FHD LTE- India TV Hindi
LG G Pad IV 8.0 FHD LTE

सियोल: दक्षिण कोरिया की दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी LG ने सोमवार को एक बेहद हल्का टैबलेट पीसी लॉन्च किया। यह टैबलेट लॉन्ग टर्म एवोल्यूशन(LTE) नेटवर्क और विकसित पोर्टेबिलिटी की तकनीकी से जुड़ा है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, एलजी ने एक बयान में कहा कि चौथी पीढ़ी के 290 ग्राम वजन वाले जी पैड 8.0 एफएचडी एलटीइ के वजन को 'सोडा की कैन के बराबर' माना जा सकता है। यह डिवाइस विशेष रूप से महिलाओं और युवाओं के अनुकूल है। कंपनी ने कहा कि 8 इंच की डिस्प्ले वाला यह टैबलेट उपभोक्ताओं के हैंडबैग्स और पॉकेट्स में आ सकता है और इसे आसानी से कहीं भी ले जाया जा सकता है।

इस टैबलेट पीसी में 5 मेगापिक्सल रेजोल्युशन के दो कैमरों के साथ ही 3,000 मेगाहर्ट्ज क्षमता की बैटरी लगी हुई है। 16:10 अनुपात की डिस्प्ले वाले इस टैबलेट में यूजर्स हाई डेफिनेशन की क्षमता से युक्त वीडियो देख सकते हैं। एलटीइ नेटवर्क होने के कारण टैबलेट पीसी में यूजर्स तीव्र डाटा और फोन कॉल्स का उपयोग कर सकते हैं। इस टैबलेट की कीमत 352,000 वोन (लगभग 20,000 रुपये) है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement