Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

लॉन्च हुआ LG का यह दमदार स्मार्टफोन, पर भारत में अभी नहीं मिलेगा

LG ने मार्केट में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को LG Q8 नाम दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को फिलहाल इटली में लॉन्च किया है और अन्य देशों में इसकी उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

Vineet Kumar Singh Written by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: July 22, 2017 13:58 IST
LG Q8- India TV Hindi
LG Q8

रोम: LG ने मार्केट में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को LG Q8 नाम दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को फिलहाल इटली में लॉन्च किया है और अन्य देशों में इसकी उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। यहां तक कि अभी इस फोन की कीमत के बारे में भी कुछ पता नहीं है। LG Q8 को LG V20 का मिनी वेरियंट बताया जा रहा है। इस फोन में एक सेकंडरी स्क्रीन भी दी गई है जो इसको बाकी स्मार्टफोन्स से अलग करती है।

इस स्मार्टफोन में 5.2-इंच का QHD डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 1440x2560 पिक्सल्स है। यह स्क्रीन गोरिल्ला ग्लास 4 प्रोटेक्शन के साथ आती है। इस फोन में एक हमेशा ऑन रहने वाला सेकंडरी डिस्प्ले भी दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 160x1,040 पिक्सल्स है। यह स्मार्टफोन कंपनी के ऐंड्रॉयड 7.0 आधारित LG UX 5.0 पर रन करता है। एलजी क्यू8 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर के साथ 4GB RAM मौजूद है। फोन की इंटरनल मेमरी 32GB है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकता है।

एलजी के इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है जिसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है। LG Q8 का फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। इस फोन की बैटरी 3,000 mAh की है। फोन का वजन 146 ग्राम और डाइमेंशन 149x71.9x8 मिलीमीटर है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Wi-Fi, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी मौजूद हैं। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement