Friday, March 29, 2024
Advertisement

LG ने लॉन्च किया गजब का स्लिम टीवी, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

इलेक्ट्रॉनिक्स की दुनिया की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक LG ने भारत में OLED 4K सीरीज के TV सेट्स देश में लॉन्च किए हैं। कंपनी ने अपने इन TV सेट्स को कन्ज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो में भी पेश किया था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 08, 2017 14:43 IST
LG- India TV Hindi
LG

नई दिल्ली: इलेक्ट्रॉनिक्स की दुनिया की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक LG ने भारत में OLED 4K सीरीज के TV सेट्स देश में लॉन्च किए हैं। कंपनी ने अपने इन TV सेट्स को कन्ज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो में भी पेश किया था। LG के इन TVs की सबसे बड़ी खूबी इनके स्क्रीन का बेहद स्लिम होना है। इस सीरीज के TVs की मोटाई मात्र 2.57 मिमी है।

TV

TV

बेहद स्लिम है यह टीवी (फोटो: LG)

कंपनी ने इस सीरीज में 9 मॉडल पेश किए हैं। स्मार्ट टीवी होने की वजह से ये इंटरनेट से भी कनेक्ट हो सकते हैं। यह टीवी कई तरह की खासियतों के साथ आती है। सबसे बड़ी बात इसका रिमोट बेहद ही यूनीक फील देता है। Amazon और Netflix के लिए आपको इस रिमोट पर स्पेशल बटन मिलेंगे। इसकी वजह से आप इनको आसानी से सर्फ कर सकते हैं।

इस टीवी की साउंड क्वॉलिटी भी जबर्दस्त है। इस सीरीज के सारे टेलीविजन डॉल्बी डिजिटल साउंड के साथ आते हैं। कीमत की बात करें तो आपके लिए यह चौंकाने वाला हो सकता है। जी हां, LG के इन टीवी सेट्स की कीमत 3.25 लाख रुपये से शुरू होती है और 30 लाख रुपये तक जाती है। यदि आपकी जेब इजाजत दे रही हो तो आप आगले महीने से इसे खरीद सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement