Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सेल्फी चहेतों के लिए बेहतरीन है लइको का एलई-2

चीन की इंटरनेट एवं प्रौद्योगिकी कंपनी लइको ने हाल ही में अपनी दूसरी पीढ़ी का स्मार्टफोन एलई-2 लांच किया है, जो अपने बेहतरीन गुणवत्ता वाले कैमरे के कारण निश्चित ही सेल्फी चहेतों को भाएगा।

IANS IANS
Updated on: July 02, 2016 23:02 IST
leEco le 2- India TV Hindi
leEco le 2

नई दिल्ली: चीन की इंटरनेट एवं प्रौद्योगिकी कंपनी लइको ने हाल ही में अपनी दूसरी पीढ़ी का स्मार्टफोन एलई-2 लांच किया है, जो अपने बेहतरीन गुणवत्ता वाले कैमरे के कारण निश्चित ही सेल्फी चहेतों को भाएगा। एलई-2 में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और आठ मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। साथ ही इसका कैमरा फेस डिटेक्शन ऑटो फोकस युक्त है।

ये भी पढ़े-  एंडरॉयड फोन में मैमोरी कार्ड की समस्या से ऐसे पाएं निजात

कंपनी की ओर से जारी वक्तव्य में कहा गया है, "अपने बेहतरीन फीचर्स और उच्च गुणवत्तायुक्त कैमरों के कारण एलई-2 स्मार्टफोन बाजार में सबसे आगे है। इस्तेमाल करने वालों का यह चहेता बन चुका है, जो इसकी पहली बिक्री के लिए मिले ढेरों आवेदनों से पता चलता है।"

इन-सेल डिस्प्ले स्क्रीन के कारण यह स्मार्टफोन काफी पतला और दिखने में हाई रेंज का लगता है। 5.5 इंच के फुल एचडी डिस्प्ले के साथ इसमें तीन गीगाबाइट का रैम दिया गया है और यह एंड्रॉयड के मार्शमैलो संस्करण पर चलता है।

कंपनी ने इसकी कीमत 11,999 रुपये रखी है। एलई-2 और एलई मैक्स-2 की दूसरी फ्लैश सेल पांच जुलाई को फ्लिपकार्ट और लेमाल डॉट कॉम पर होगी, जिसके लिए कंपनी ने 28 जून से रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement