Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आईटेल ने उतारा 6590 रुपये में अपना 'विश ए41प्लस' मोबाइल

चीनी मोबाइल निर्माता ट्रांसन होल्डिंग्स की कंपनी आईटेल मोबाइल ने मंगलवार को अपना नवीनतम स्मार्टफोन 'विश ए41प्लस' भारतीय बाजार में उतारा।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: May 17, 2017 15:21 IST
itel- India TV Hindi
itel

नई दिल्ली: चीनी मोबाइल निर्माता ट्रांसन होल्डिंग्स की कंपनी आईटेल मोबाइल ने मंगलवार को अपना नवीनतम स्मार्टफोन 'विश ए41प्लस' भारतीय बाजार में उतारा। यह एक वीओएलर्टी और वीआईएलटीई सुविधा से युक्त 4जी स्मार्टफोन है, जो एंड्रायड मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। इसमें 2 जीबी रैम, 1.3 गीगाहट्र्ज क्वैड कोर प्रोसेसर है। इसकी स्टोरेज क्षमता 16 जीबी की है, जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। (श्याओमी ने लॉन्च किया नया रेडमी 4 स्मार्टफोन, कीमत आपके बजट में)

आईटेल मोबाइल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुधीर कुमार ने एक बयान में कहा, "'विश ए41प्लस' हमारी 4जी पोर्टफोलिया का एक और तकनीकी चमत्कार है जो भारतीय उपभोक्ताओं के लिए असाधारण स्पीड और प्रदर्शन से लैस है।" इस डिवाइस में 5 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस पिछला कैमरा और अगला कैमरा फ्रंट फ्लैश के साथ है। इसमें एसओएस और स्विफ्टकी जैसे फीचर्स हैं तो तेज टाइपिंग में मदद करते हैं।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement