Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Apple के iPhone पर मिल रही है 20,000 रुपये की छूट, जानें कहां

यदि आप Apple का iPhone खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। Flipkart एक सेल के तहत आईफोन, मैकबुकप्रो, ऐपल वॉच और अन्य ऐपल गैजेट्स पर भारी डिस्काउंट दे रहा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 24, 2017 17:08 IST
iPhone7- India TV Hindi
iPhone7

नई दिल्ली: यदि आप Apple का iPhone खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। Flipkart एक सेल के तहत आईफोन, मैकबुकप्रो, ऐपल वॉच और अन्य ऐपल गैजेट्स पर भारी डिस्काउंट दे रहा है। Apple Day Sale नाम का यह ऑफर सोमवार से शुरू हुआ है और अगले तीन दिन तक चलेगा। इस सेल के तहत ऐपल iPhone7 के 256GB वेरियंट पर 20 हजार रुपये की भारी छूट मिल रही है।

टेक से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इन 3 दिनों के दौरान आप Flipkart से iPhone 7 का 256GB वेरियंट ब्लैक, जेट ब्लैक, गोल्ड और रोज गोल्ड कवर्स 59,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा यदि आप स्मार्टफोन एक्सचेंज करवाते हैं तो ज्यादा से ज्यादा 19 हजार रुपये तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी ले सकते हैं। यही नहीं, ऐक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर आपको 5 पर्सेंट की और अतिरिक्त छूट मिलेगी।

iPhone 7 और iPhone 7 Plus के अन्य वेरियंट्स पर भी भारी डिस्काउंट

Flipkart की इस सेल में iPhone 7 और iPhone 7 Plus के अन्य वेरियंट्स पर भी भारी डिस्काउंट और आकर्षक एक्सचेंज ऑफर्स मिल रहे हैं। इस सेल के जरिए आप iPhone 6 का 16GB वर्जन 25,990 रुपये में खरीद सकते हैं साथ ही ऐक्सिस बैंक का ऑफर भी ले सकते। iPhone 6s, iPhone SE और iPhone 5S पर भी अलग-अलग डिस्काउंट्स मिल रहे हैं।

Apple MacBook Air, MacBook Pro पर भी भारी छूट
ऐपल का MacBook Air ऐक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड ऑफर के साथ 54,990 रुपये में मिल रहा है। इसके अलावा आप अन्य डेबिट या क्रेडिट कार्ड्स पर भी 10 पर्सेंट डिस्काउंट (अधिकतम 1500 रुपये) ले सकते हैं। ऐपल वॉच स्मार्टवॉचेज को अधिकतम 35 पर्सेंट की छूट मिल रही है। वहीं, नई ऐपल मैकबुक प्रो रेंज पर 15 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिखाया जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement