Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जियो का धन धना धन ऑफर, 309 रुपये में 3 महीने तक सबकुछ फ्री

रिलायंस जियो के प्राइम मेंबरशिप के साथ समर सरप्राइज ऑफर ले पाने से वंचित रह गए लोगों के लिए जियो ने एक नया ऑफर पेश किया है। इसका नाम है धन धना धन ऑफर।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 11, 2017 17:53 IST
Reliance Jio- India TV Hindi
Reliance Jio

नई दिल्ली: रिलायंस जियो के प्राइम मेंबरशिप के साथ समर सरप्राइज ऑफर ले पाने से वंचित रह गए लोगों के लिए जियो ने एक नया ऑफर पेश किया है। इसका नाम है धन धना धन ऑफर। यूजर को ये प्लान लेने के लिए 309 रुपए या 509 रुपए खर्च करने होंगे। दोनों ही ऑफर में अनलिमिटेड डाटा के साथ फ्री कॉलिंग और फ्री रोमिंग रहेगा। ये ऑफर प्राइम यूजर और नॉन प्राइम यूजर दोनों के लिए रहेगा। 

धन धना धन ऑफर

धन धना ऑफर में यूजर्स को रोज 1GB से लेकर 2GB तक 4G डाटा मिलेगा। 309 रुपए वाले प्लान में प्राइम मेंबर को 84 दिनों डेली 1GB 4G डाटा मिलेगा। 509 रुपए वाले प्लान में प्राइम मेंबर को 84 दिनों डेली 2GB 4G डाटा मिलेगा। डेली लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड 128kbps की हो जाएगी। दोनों प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग और फ्री SMS भी दिए जाएंगे।

99 रुपए ज्यादा देने होंगे

जियो के इस नए ऑफर के लिए नए यूजर को 408 रुपए और 608 रुपए खर्च करने होंगे। इसमें 99 रुपए प्राइम मेंबरशिप के शामिल रहेंगे। यानी 408 रुपए में 1GB 4G डाटा और 608 रुपए में 2GB 4G डाटा मिलेगा।

TRAI ने जताई थी आपत्ति

​आपको बता दें कि TRAI ने 6 अप्रैल को रिलायंस जियो के फ्री समर सरप्राइज ऑफर और प्राइम मेंबरशिप की लास्ट डेट बढ़ाने पर एतराज जताया था और इन दोनों ऑफर को बंद करने की सलाह दी थी। जियो ने ट्राई के निर्देश का पालन करने की बात कही थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement