Friday, March 29, 2024
Advertisement

Intex ने लॉन्च किया एक्वा सीरीज का नया स्मार्टफोन, लेता है मस्त सेल्फी

भारतीय इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Intex ने एक्वा सीरीज में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फोन को Intex Aqua Selfie नाम दिया है। फोन की कीमत 6,649 रुपये तय की गई है।

Vineet Kumar Singh Written by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: July 17, 2017 17:13 IST
Intex Aqua Selfie- India TV Hindi
Intex Aqua Selfie

नई दिल्ली: भारतीय इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Intex ने एक्वा सीरीज में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फोन को Intex Aqua Selfie नाम दिया है। फोन की कीमत 6,649 रुपये तय की गई है। इसके नाम से ही जाहिर है कि इस स्मार्टफोन को खासतौर पर सेल्फी के दीवानों को ध्यान में रखकर लॉन्च किया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक, यह फोन कम रोशनी में भी बढ़िया सेल्फी लेने का दम रखता है। गोल्ड और ब्लैक कलर वेरियंट में लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन देशभर के रिटेल स्टोर्स में उपलब्ध है।

इंटेक्स एक्वा सेल्फी में LED फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है। इसके साथ ही शानदार सेल्फी लेने के लिए फोन के फ्रंट में भी LED फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस कैमरा दिया गया है। इस कैमरे के जरिए कम रोशनी में भी अच्छी क्वॉलिटी की तस्वीरें ली जा सकती हैं। Intex Aqua Selfie में 5.5 इंच का HD IPS डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 720X1280 पिक्सल्स है। फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ का क्वॉड-कोर स्प्रेडट्रम 9832ए प्रोसेसर है।

Intex Aqua Selfie एंड्रॉयड 7.0 ओएस पर रन करता है। इंटेक्स के इस ड्यूल सिम स्मार्टफोन में 2GB RAM और 16GB इंटरनल स्टोरेज है। फोन की इंटरनल मेमरी को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इसमें 4G VoLTE सपोर्ट के साथ-साथ Wi-Fi, ब्लूटूथ 4.0, GPS, FM Radio और 3.5mm का स्टैंडर्ड ऑडियो जैक मौजूद है। फोन में 3,000 mAh की बैटरी दी गई है जिससे 16 घंटे तक का टॉकटाइम और 250 घंटे तक का स्टैंडबाई टाइम लिया जा सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement