Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Sony के ये स्मार्टफोन खरीदने पर मिलेगा 60GB 4G डेटा बिल्कुल मुफ्त

Idea Cellular ने सोनी इंडिया के साथ अपनी साझेदारी के मद्देनजर सोनी के स्मार्टफोन्स की खरीद पर 4G डेटा ऑफर देने की घोषणा की है...

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 07, 2017 19:12 IST
Sony Xperia R1 Plus and Sony Xperia R1- India TV Hindi
Sony Xperia R1 Plus and Sony Xperia R1

मुंबई: Idea Cellular ने सोनी इंडिया के साथ अपनी साझेदारी के मद्देनजर सोनी के स्मार्टफोन्स की खरीद पर 4G डेटा ऑफर देने की घोषणा की है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि जो Idea यूजर्स Sony Xperia R1 Plus और Sony Xperia R1 स्मार्टफोन खरीदते हैं, उन्हें शुरुआती 6 रिचार्ज कराने पर 60 GB 4G डेटा मिलेगा। यह प्लान उनके मौजूदा वॉयस और डेटा फायदे में अलग से दिया जाएगा। Sony Xperia R1 Plus की कीमत 14,990 और Sony Xperia R1 स्मार्टफोन की कीमत 12,990 रुपये है।

Idea Cellular के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शशि शंकर ने कहा, ‘हमें सोनी इंडिया का साझेदार बनकर काफी खुशी हो रही है। इस साझेदारी के जरिए हम अपने ग्राहकों को बेहतर 4जी सुवधिा देने में सक्षम होंगे। इस साझेदारी के तहत सोनी के नए Sony Xperia R1 Plus और Sony Xperia R1 स्मार्टफोन पर भारी भरकम 60 GB डेटा दिया जाएगा।’ इस खास ऑफर में आईडिया के प्रीपेड ग्राहकों को 300 रुपये और उससे अधिक के शुरुआती 6 रिचार्ज कराने पर अलग से 10GB 4G डेटा दिया जाएगा।

ग्राहक इस भारी भरकम ऑफर का लाभ सोनी सेंटर और बड़े मोबाइल स्टोर पर जाकर उठा सकते हैं। इसकी पूर्व बुकिंग 5 नवंबर से शुरू हो चुकी है। यह ऑफर केवल 10 नवंबर तक उपलब्ध रहेगा। दोनों ही स्मार्टफोन RAM और इंटरनल मेमरी को छोड़कर लगभग एक जैसे स्पेसिफिकेशन के साथ आते हैं। Sony Xperia R1 Plus 3GB RAM और 32GB स्टोरेज के साथ आता है। वहीं, Sony Xperia R1 में 2GB RAM और 16GB स्टोरेज है। दोनों ही स्मार्टफोन्स में 5.2 इंच का HD डिस्पले, 13MP का रियर कैमरा, 8MP का फ्रंट कैमरा और 2620mAh की बैटरी दी गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement