Thursday, March 28, 2024
Advertisement

HTC ने भारतीय बाजार में दो नये स्मार्टफोन उतारे, मार्च से बाजार में मिलेगे

ताइवान की प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनी एचटीसी ने अपने दो नये स्मार्टफोन एटीसी यू अल्ट्रा व एचटीसी यू प्ले आज भारतीय बाजार में पेश करने की घोषणा की जो कि मार्च के पहले हफ्ते से उपलब्ध होंगे।

Bhasha Bhasha
Published on: February 21, 2017 23:38 IST
HTC- India TV Hindi
HTC

नयी दिल्ली: ताइवान की प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनी एचटीसी ने अपने दो नये स्मार्टफोन एटीसी यू अल्ट्रा व एचटीसी यू प्ले आज भारतीय बाजार में पेश करने की घोषणा की जो कि मार्च के पहले हफ्ते से उपलब्ध होंगे। 

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इसके साथ ही कंपनी ने कहा है कि वह 10000 से लेकर 25000 रपये की कीमत वाले खंड पर ध्यान देगी और 10000 रपये से कम कीमत वाले खंड से बाहर निकलेगी जहां बहुत ही ज्यादा प्रतिस्पर्धा है। एचटीसी के अध्यक्ष दक्षिण एशिया फैजल सिद्िदकी का मानना है कि कंपनी के इस कदम से उसके भारतीय परिचालन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। कंपनी ने हाल ही में कहा था कि वह शुरआती स्तर के स्मार्टफोन बाजार से हटेगी। 

उन्होंने पीटीआई भाषा से कहा, 'हमारे पास अब 10,000 रपये से कम कीमत वाला कोई स्मार्टफोन नहीं है। हमारे पास 10,000-25000 रपये की कीमत वाले फोन का मजबूत पोर्टफोलियो है और हम उसे बढाएंगे।' उन्होंने कहा कि 10000 रपये से कम कीमत वाला स्मार्टफोन खंड में बहुत अधिक प्रतिस्पर्धा हो गई है। 

कंपनी के नये एचटीसी यू अल्ट्रा में 4जीबी रैम, 64जीबी मैमोरी, 3000 एमएएच की बैटरी, 16एमपी का कैमरा, डुअल डिस्प्ले, यूसोनिक व बूमसाउंड जैसे फीचर हैं। इसकी कीमत लगभग 59,990 रपये है। यह फोन छह मार्च से बाजार में आएगा। 

वहीं एचटीसी यू प्ले में 16एमपी कैमरा, 4जीबी रैम, 64 जीबी व 2500 एमएएच की बैटरी है। 5.2 ईंच का डिस्प्ले का यह फोन मध्य मार्च से बाजार में उपलब्ध होगा। सिद्दीकी ने कहा कि यह इस साल की शुरूआत है। आगे हम और भी आकर्षक उत्पाद पेश करेंगे। हमारी प्राथमिकता डिजाइन और गुणवत्त्ता है। कंपनी ने स्टेंडर्ड चार्टर्ड डेबिड व क्रेडिट कार्डधारकों के लिए सीमित अवधि की कैशबैक योजना की घोषणा भी की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement