Saturday, April 20, 2024
Advertisement

किसी का भी चेहरा नरेंद्र मोदी जैसा बना देता है hike का यह फीचर

पहले भारतीय मैसेंजिंग ऐप हाइक मैसेंजर ने 3 नए फीचर्स लांच किए हैं जिनमें स्टोरीज, बिल्ट-इन कैमरा और लाइव फिल्टर फीचर शामिल है।

IANS IANS
Published on: November 17, 2016 19:26 IST
Hike Messenger- India TV Hindi
Hike Messenger

नई दिल्ली: पहले भारतीय मैसेंजिंग ऐप हाइक मैसेंजर ने 3 नए फीचर्स लांच किए हैं जिनमें स्टोरीज, बिल्ट-इन कैमरा और लाइव फिल्टर फीचर शामिल है। इसके साथ ही टाइमलाइन फीचर को हटा लिया गया जो पिछले साल लाया गया था। हाइक ने एक ऐसा फीचर भी तैयार किया है जो किसी का भी चेहरा नरेंद्र मोदी जैसा बना सकता है।

टेक से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हाइक मैसेंजर के फाउंडर और चीफ एग्जेक्युटिव ऑफिसर काविन मित्तल ने एक बयान में बताया, ‘स्टोरीज लोगों के लिए अपने जीवन और वास्तविक पलों को तस्वीरों और वीडियो के माध्यम से साझा करने का एक नया तरीका है।’ ये स्टोरीज 48 घंटे बाद अपने आप ही डिलीट हो जाएंगी। इसे डालने वाला व्यक्ति यह देख सकेगा कि उसकी स्टोरीज कितने लोगों ने देखी और किस-किस ने देखी।

​इन्हें भी पढ़ें:

हाइक ने इसके अलावा एक बिल्ट इन कैमरा लांच किया है, जिसमें लाइव फिल्टर लगा है जो स्वचालित रूप से किसी व्यक्ति का चेहरा पहचान सकता है। इसमें 12 फिल्टर है जिसमें एक फिल्टर ऐसा है जो किसी का भी चेहरा नरेंद्र मोदी जैसा बना देता है। मित्तल ने कहा, ‘हमारे प्रधानमंत्री को सम्मान देने के लिए हमने यह फिल्टर लॉन्च किया है। जो बहुत महान काम कर रहे हैं।’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement