Friday, March 29, 2024
Advertisement

गूगल ने कंपनियों के लिए 'हायर' एप लांच किया, भर्ती प्रक्रिया में होगी आसानी

माइक्रोसॉफ्ट के स्वामित्व वाले लिंक्डइन से प्रतिस्पर्धा में गूगल ने भर्ती एप 'हायर' लांच किया है, जो छोटे और मध्यम आकार की कंपनियों के लिए है। यह एप जी सुईट के साथ बाधारहित तरीके से एकीकृत हो सकता है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 19, 2017 23:32 IST
Google- India TV Hindi
Google

सैन फ्रांसिसको: माइक्रोसॉफ्ट के स्वामित्व वाले लिंक्डइन से प्रतिस्पर्धा में गूगल ने भर्ती एप 'हायर' लांच किया है, जो छोटे और मध्यम आकार की कंपनियों के लिए है। यह एप जी सुईट के साथ बाधारहित तरीके से एकीकृत हो सकता है। 

गूगल क्लाउड के वरिष्ठ उत्पाद प्रबंधक बेरिट जॉनसन ने मंगलवार को एक ब्लॉग में लिखा, "हायर आपके लिए प्रतिभा को पहचानने, उम्मीदवार के साथ मजबूत संबंध बनाने तथा साक्षात्कार प्रक्रिया के लिए प्रभावी प्रबंधन प्रदान करता है।" 'हायर' बाधारहित तरीके से जी सूइट के एप जैसे जीमेल और गूगल कैलेंडर के साथ जुड़ जाता है, जिसका प्रयोग 30 लाख से ज्यादा व्यवसायों में भर्ती की प्रक्रिया में किया जाता है। 

जॉनसन ने कहा, "हायर और जी सूइट को एक-दूसरे के साथ मिलकर काम करने के लिए बनाया गया है, ताकि भर्ती दल के सदस्य अपनी मुख्य प्राथमिकता पर ध्यान दे सकें। बजाए इसके कि वे विभिन्न टूल्स के बीच कॉपी-पेस्ट करने में वक्त बरबाद करें।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement