Friday, April 26, 2024
Advertisement

जानिए, किन कारों की सवारी करना पसंद करते हैं हमारे बॉलीवुड स्टार्स

हममें से कइयों के जेहन में यह सवाल अक्सर आता होगा कि बॉलीवुड के हमारे फेवरिट स्टार्स आखिर किन गाड़ियों में घूमना पसंद करते हैं। उनकी पसंदीदा कारें कौन सी हैं?

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 19, 2017 15:00 IST
Celebrity cars- India TV Hindi
Celebrity cars

नई दिल्ली: हममें से कइयों के जेहन में यह सवाल अक्सर आता होगा कि बॉलीवुड के हमारे फेवरिट स्टार्स आखिर किन गाड़ियों में घूमना पसंद करते हैं। उनकी पसंदीदा कारें कौन सी हैं? शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स किन की पसंदीदा कारें कौन सी हैं? आइए, आज हम आपको बताते हैं कि किन गाड़ियों पर दिल देते हैं हमारे बॉलीवुड स्टार्स:

Amitabh Bachchan Phantom

Amitabh Bachchan Phantom

अमिताभ बच्चन: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के पास कारों का पूरा काफिला है। उनके पास कम से कम 25 लग्जरी कारें होने की बात कही जाती है। अमिताभ के पास एक शानदार रॉल्स रॉयस फैंटम भी है, जिसे विधु विनोद चोपड़ा ने गिफ्ट किया था। इस कार की कीमत लगभग 3.5 करोड़ रुपये है। 

 

Aamir Khan Mercedes

Aamir Khan Mercedes

आमिर खान: बॉलिवुड के ‘दंगल’ में सबकी बोलती बंद कर देने वाले आमिर खान के पास एक बेहद ही खास कार है। जी हां, आमिर खान के पास बेहद ही शानदार मर्सेडीज एस600 सिडैन कार है। खास बात यह है कि आमिर की मर्सेडीज बम प्रूफ है। इस कार पर छोटे-मोटे हमलों का कोई असर नहीं होता। इस कार की कीमत लगभग 10 करोड़ रुपये बताई जाती है।

 

Shah Rukh Khan Bugatti

Shah Rukh Khan Bugatti

शाहरुख खान: किंग खान को लग्जरी कारों का शौक है, और यह शौक उनकी कारों को देखकर लगता है। उनके पास मर्सेडीज, बीएमडब्ल्यू से लेकर ऑडी कारों का काफिला है। लेकिन क्या आपको पता है कि शाहरुख के पास दुनिया की सबसे तेज कार बुगाटी वेरॉन भी है। इस कार की कीमत लगभग 12 करोड़ रुपये है।

 

Salman Khan Lexus

Salman Khan Lexus

सलमान खान: सल्लू भाई को भी लग्जरी कारों और बाइक्स बेहद पसंद हैं। उनके पास दुनिया की कुछ बेहतरीन कारें मसलन बीएमडब्ल्यू एक्स6, लैंड रोवर, रेंज रोवर और ऑडी आर8 हैं। लेकिन उनको जो कार बेहद पसंद है वह है लेक्सस एलएक्स570। इस कार की कीमत लगभग 1.5 करोड़ रुपये है।

 

Akshay Kumar Porsche

Akshay Kumar Porsche

अक्षय कुमार: खिलाड़ी कुमार की पर्सनैलिटी ही कुछ ऐसी है कि उनपर तेज कारें काफी सूट करती हैं। उनके कलेक्शन में पोर्श कायने, बेंटली, मर्सेडीज और फरारी शामिल हैं। अक्षय कुमार को खुद गाड़ी चलाना ज्यादा पसंद है और वह अक्सर अपनी पोर्श कायने में सवार दिख जाते हैं। इस कार की कीमत 2.5 करोड़ रुपये है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement