Friday, April 26, 2024
Advertisement

कॉमेंट्स में GIFs पोस्ट करने पर काम कर रहा है फेसबुक

सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक ने लोगों की अभिव्यक्ति को और बेहतर तरीके से सामने लाने के लिए उनके पसंदीदा एक्सप्रेशन्स को ऐड कर दिया है।

IANS IANS
Published on: March 26, 2017 14:41 IST
Facebook | AP Photo- India TV Hindi
Facebook | AP Photo

नई दिल्ली: सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक ने लोगों की अभिव्यक्ति को और बेहतर तरीके से सामने लाने के लिए उनके पसंदीदा एक्सप्रेशन्स को ऐड कर दिया है। अब फेसबुक एक और नए फीचर को टेस्ट करना चाहता है जिसकेआने के बाद यूजर्स कॉमेंट्स में में GIF का इस्तेमाल कर पाएंगे। 

टेक से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अभी फेसबुक इस कॉन्सेप्ट की टेस्टिंग कर रहा है। यूज़र्स जब भी फेसबुक पर कॉमेंट करेंगे वे GIF आइकन्स देख पाएंगे और पोस्ट पर कॉमेंट करने के लिए इनका इस्तेमाल कर पाएंगे। यह काफी हद तक फेसबुक मैसेंजर के उस फीचर की तरह है जिसमें चैट करते वक्त यूज़र्स GIF भी शेयर कर सकते हैं।

इन्हें भी पढ़ें:

एक फेसबुक प्रवक्ता ने अपने बयान में कहा, ‘हम जानतें है इन GIF's को लोग काफी पसंद करतें है और कॉमेंट्स में इनका इस्तेमाल करना चाहते हैं, इसलिए हम GIF के रूप में कॉमेंट डालने का परीक्षण करने जा रहे हैं।’ यह टेस्टिंग सोमवार को शुरू होगी और शुरुआत में बहुत ही कम लोग इन GIFs को देख पाएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement