Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Facebook का नया फीचर, अब डेस्कटॉप से भी हो सकते हैं LIVE

यदि आप भी फेसबुक लाइव फीचर के दीवाने हैं तो आपके लिए एक बड़ी खबर है। अब आप अपने डेस्कटॉप या लैपटॉप के जरिए भी फेसबुक लाइव फीचर का फायदा उठा सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 23, 2017 18:18 IST
Facebook Live- India TV Hindi
Facebook Live

न्यू यॉर्क: यदि आप भी फेसबुक लाइव फीचर के दीवाने हैं तो आपके लिए एक बड़ी खबर है। अब आप अपने डेस्कटॉप या लैपटॉप के जरिए भी फेसबुक लाइव फीचर का फायदा उठा सकते हैं। हालांकि इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए आपक कंप्यूटर पर वेबकैम का होना जरूरी है।

टेक से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फेसबुक ने बुधवार को अपने ब्लॉग के माध्यम से बताया कि डेस्कटॉप से फेसबुक लाइव करने की सुविधा पहले सिर्फ पेजिस के लिए उपलब्ध थी, मगर अब कोई भी डेस्कटॉप से इस सुविधा का इस्तेमाल कर सकता है। इसके अलावा आप स्ट्रीमिंग सॉफ्टवेयर या किसी अन्य एक्सटर्नल सॉफ्टवेयर की मदद से भी लाइव हो सकेंगे।

इन्हें भी पढ़ें:

फेसबुक ने अपने पोस्ट में लिखा है कि इस अपडेट से यूजर्स अपनी फेसबुक लाइव वीडियो में स्क्रीन्स शेयर कर सकते हैं। फेसबुक ने लिखा है कि इसके अलावा यूजर्स ग्राफिक्स ऐड कर सकते हैं और कैमरे भी स्विच कर सकते हैं। कुल मिलाकर फेसबुक लाइव को डेस्कटॉप और लैपटॉप पर लाना कइयों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement