Friday, April 19, 2024
Advertisement

Datawind का बड़ी स्क्रीन वाला सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च, 1 साल तक फ्री डेटा

कनाडा की कंपनी डेटाविंड ने भारत में MoreGmax 3G6 नाम से एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ 1 साल के लिए फ्री इंटरनेट ऐक्सेस भी दे रही है। Datawind के इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6 इंच है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 27, 2017 16:12 IST
Datawind- India TV Hindi
Datawind

नई दिल्ली: कनाडा की कंपनी डेटाविंड ने भारत में MoreGmax 3G6 नाम से एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ 1 साल के लिए फ्री इंटरनेट ऐक्सेस भी दे रही है। Datawind के इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6 इंच है। 

टेक से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इस स्मार्टफोन में 1.3 GHz के क्वॉड-कोर प्रोसेसर के साथ 1GB रैम दी गई है। फोन की इंटरनल मेमरी 8GB है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। Datawind MoreGmax 3G6 में 8 मेगापिक्सल का बैक कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन 3G, GPRS/ EDGE ब्लूटूथ, वाई-फाई और माइक्रो-यूएसबी सपॉर्ट करता है, हालांकि यह 4G कनेक्टिविटी को सपोर्ट नहीं करता है।

इन्हें भी पढ़ें:

डेटाविंड ने अपने इस स्मार्टफोन की कीमत 5,999 रुपये तय की है। कंपनी ने फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं दी है कि यह फोन बाजार में कबसे उपलब्ध होगा। Datawind ने यह फोन खरीदने वालों को 12 महीनों के लिए फ्री डेटा देने के लिए Reliance से हाथ मिलाया है। हालांकि इस फोन पर ऑडियो-वीडियो स्ट्रीमिंग या डाउनलोड्स फ्री नहीं होंगे और इनके लिए अलग से टॉप पर करवाना होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement