Friday, April 26, 2024
Advertisement

BSNL सिर्फ इतने रुपये में देगा रोज 10 GB डेटा और फ्री कॉलिंग

भारत में डेटा और फ्री कॉलिंग को लेकर टेलिकॉम कंपनियों में भारी प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रही है। जहां रिलायंस जियो इस लड़ाई में पहले ही आगे चल रहा है, वहीं आइडिया और वोडाफोन जैसी कंपनियां भी अपनी तरफ से पूरा जोर लगा रही हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 01, 2017 16:42 IST
BSNL- India TV Hindi
BSNL

नई दिल्ली: भारत में डेटा और फ्री कॉलिंग को लेकर टेलिकॉम कंपनियों में भारी प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रही है। जहां रिलायंस जियो इस लड़ाई में पहले ही आगे चल रहा है, वहीं आइडिया और वोडाफोन जैसी कंपनियां भी अपनी तरफ से पूरा जोर लगा रही हैं। अब भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) भी एक ऐसा प्लान लेकर आया है, जो बड़ी संख्या में ग्राहकों को आकर्षित कर सकता है।

टेक से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

BSNL ने एक नए अनलिमेटेड ब्रॉडबैंड प्लान की घोषणा की है जिसके तहत कंपनी सिर्फ 249 रुपये के प्लान में अपने ग्राहकों को 10GB का डेटा रोज देगी। सिर्फ यही नहीं, कंपनी इसके अलावा अपने ग्राहकों को BSNL के नेटवर्क से किसी भी दूसरे नेटवर्क पर फ्री में बात करने की सुविधा दे रही है। हालांकि इसमें कंपनी ने शर्त रखी है कि फ्री कॉलिंग सेवा रविवार को छोड़कर बाकी सभी दिन रात 9 बजे से लेकर सुबह के 7 बजे के बीच रहेगी।

इन्हें भी पढ़ें:

BSNL ने एक बयान में कहा है कि भारत में सिर्फ वही एकमात्र कंपनी है जो ब्रॉडबैंड सेवा में इतने कम दर पर रोज 10GB डेटा मुहैया करा रही है। जो भी ग्राहक इस सेवा को सब्सक्राइब करना चाहते हैं वह अपने नजदीकी BSNL सर्विस सेंटर पर संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा टोल फ्री नंबर 1800 345 1500 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement