Thursday, April 25, 2024
Advertisement

BSNL ने प्रीपेड ग्राहकों के लिये पेश की डबल बेनिफिट योजना, जानें क्या है खास...

सार्वजनिक क्षेत्र की बीएसएनएल ने बीते दशहरे और मुर्हरम के मौके पर प्रीपेड ग्राहकों के लिये एक खास पेशकश की है। इसके तहत प्रीपेड ग्राहकों के लिये विशेष टैरिफ वाउचर (एसटीवी) पेश किया गया है जिस पर उन्हें दोगुना डाटा मिलेगा।

India TV Tech Desk India TV Tech Desk
Updated on: October 12, 2016 9:44 IST
BSNL- India TV Hindi
BSNL

नई दिल्ली: सार्वजनिक क्षेत्र की बीएसएनएल ने बीते दशहरे और मुर्हरम के मौके पर प्रीपेड ग्राहकों के लिये एक खास पेशकश की है। इसके तहत प्रीपेड ग्राहकों के लिये विशेष टैरिफ वाउचर (एसटीवी) पेश किया गया है जिस पर उन्हें दोगुना डाटा मिलेगा। भारत संचार निगम लि. (बीएसएनएल) ने एक बयान में कहा, ‘त्यौहारों के दौरान देशभर में चार नया डाटा एसटीवी पेश किया गया है। इसकी वैधता 365 दिन है जिसमें 10 से 31 अक्तूबर 2016 तक दोहरा डाटा मिलेगा।’ इस पेशकश के तहत 1,498 रुपये में नौ जीबी डाटा के बदले 18 जीबी डाटा मिलेगा। 2799 रुपये में 18 जीबी के बजाए 36 जीबी और, 3,998 रुपये में 30 जीबी के बदले 60 जीबी और 4,498 रुपये में 40 जीबी के बजाए 80 जीबी डाटा मिलेगा।

बीएसएनएल के निदेशक आर के मित्तल ने कहा, ‘कंपनी अपने ग्राहकों भरोसेमंद और सस्ती सेवाएं देने के लिये प्रतिबद्ध है।’

रिलायंस जियो को टक्कर देने आया बीएसएनएल

मार्केट में रिलांयस जियो के आने से सभी टेलीकाम कंपनियों ने एक युद्ध सा छेड़ दिया है। जिससे कि वह भी जियो की बराबरी कर सके। इस लड़ाई में अब बीएसएनएल भी शामिल हो गई है। बीएसएनएल भी एक बहुत ही सस्ता प्लान पेश करने की तैयारी में है। इसमें यूजर्स महीने भर इंटरनेट का आनंद ले सकते है, और वह भी इतनी कम कीमत में जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते है। जी हां, यह प्लान सिर्फ 9 रुपए में आपको मिलेगा। जिसमें आप अनलिमिटेड इंटरनेट यूज कर सकते है। बीएसएनएल के जनरल मैनेजर तोषनीवाल ने बताया कि आज से पहले किसी भी कंपनी ने इतना सस्ता प्लान नहीं दिया है।

इस प्लान में आपके सिर्फ 9 रुपये लगेंगे, और सिर्फ इतने ही पैसे में आपको अनिलिमिटेड डाटा यूज करने का मौका मिलेगा। साथ ही आप जब 1 जीबी डाटी इस्तेमाल करेंगे तब तक आपको 2 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी इसके बाद आपको 1 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement