Friday, April 26, 2024
Advertisement

आसुस ने लॉन्च किया 4जी स्मार्टफोन, कीमत आपके बजट में

नई दिल्ली: ताइवान की महत्वपूर्ण प्रौद्योगिकी कंपनी आसुस ने अपने नवीनतम 4जी स्मार्टफोन जेनफोन गो 4.5 एलटीई को भारत में 6,999 रुपये में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की बिक्री 27 जनवरी से शुरू होगी

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: December 27, 2016 20:22 IST
asus launched smartphone zenphone go 4.5 lte- India TV Hindi
asus launched smartphone zenphone go 4.5 lte

नई दिल्ली: ताइवान की महत्वपूर्ण प्रौद्योगिकी कंपनी आसुस ने अपने नवीनतम 4जी स्मार्टफोन जेनफोन गो 4.5 एलटीई को भारत में 6,999 रुपये में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की बिक्री 27 जनवरी से शुरू होगी और ग्राहक इस महीने के अंत से इस फोन को रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं।

आसुस इंडिया के साउथ एशिया एंड कंट्री मैनेजर पीटर चांग ने एक बयान में कहा, "हम इस बात से आश्वस्त हैं कि यह स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं को बेहतरीन अनुभव प्रदान करने में सक्षम होगा।" फोन में एंड्रॉयड मार्शमैलो 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम, जेन यूजर इंटरफेस, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 410 क्वाड कोर प्रोसेसर तथा 1 जीबी रैम लगा है।

जेनफोन गो 4.5 एलटीई में 8 जीबी की इंटरनल मेमरी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है। आसुस दो साल के लिए गूगल ड्राइव पर 100 जीबी का अतिरिक्त स्पेस भी देता है। आसुस में पिक्सलमास्टर टेक्नोलॉजी है और 8 मेगा पिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगा पिक्सल का रियर कैमरा लगा है। इस फोन की डिस्प्ले 4.50 इंच की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement