Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अल्काटेल ने अपना फ्लैगशिप डिवाइस 'आइडल 4' बाजार में उतारा

नई दिल्ली: टीसीएल कम्यूनिकेशन की मोबाइल ब्रैंड अल्काटेल ने गुरुवार को अपना फ्लैगशिप डिवाइस 'आइडल 4' भारतीय बाजार में उतारा और इसे वी. आर. डिवाइस के क्षेत्र में अपना पहला कदम बताया। इसकी कीमत 16,999

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: December 08, 2016 16:17 IST
alcatel launched his flagship device Idol 4 - India TV Hindi
alcatel launched his flagship device Idol 4

नई दिल्ली: टीसीएल कम्यूनिकेशन की मोबाइल ब्रैंड अल्काटेल ने गुरुवार को अपना फ्लैगशिप डिवाइस 'आइडल 4' भारतीय बाजार में उतारा और इसे वी. आर. डिवाइस के क्षेत्र में अपना पहला कदम बताया। इसकी कीमत 16,999 रुपये है। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 617 प्रोसेसर, 5.2 इंच फुल एचडी डिस्प्ले है और इसकी दोनों तरफ 2डी ग्लास फ्रेम लगा है।

इसके 'बूम की' से फोटो खींची जा सकती है, म्यूजिक बजाया जा सकता है और वीडियो इफेक्ट्स पैदा किया जा सकता है। अल्काटेल इंडिया के क्षेत्रीय निदेशक प्रवीण वालेचा ने बताया, " 'बूम की' हरकुछ को बूमीफाई कर देता है, चाहे वह आवाज हो, फोटो हो या गेमिंग हो। हम आशावान हैं कि ग्राहक इस उत्पाद को प्यार करेंगे।"

इस डिवाइस में 13 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अगला कैमरा है। इसकी बैटरी 2610 एमएएच क्षमता की है। यह फ्लैगशिप डिवाइस वीआर चश्मे के साथ आता है कि ताकि यूजर को आभासी वास्तविकता का अनुभव मिले। इसमें 360 डिग्री का फोटो और सेल्फी लेने की भी क्षमता है।

यह फोन फ्लिपकार्ट पर गुरुवार से एक्सक्लूसिव रूप से उपलब्ध होगा। इस डिवाइस की दोनों तरफ 3.6 वॉट के स्पीकर्स लगे हैं और यह तीन वेरिएंट गोल्ड, डार्क ग्रे और मेटल सिल्वर फ्रेम्स के साथ उपलब्ध होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement