1. Home
  2. टेक
  3. रिव्यूज़ और कंपेयर
  4. एसुस जेनफोन मैक्स: 13 मेगापिक्सल कैमरे से लें स्टनिंग पिक्चर्स, कीमत 9,999 रुपये

एसुस जेनफोन मैक्स: 13 मेगापिक्सल कैमरे से लें स्टनिंग पिक्चर्स, कीमत 9,999 रुपये

नई दिल्ली: अगर आप अपने स्मार्टफोन के खराब बैटरी बैकअप से परेशान हैं, तो ताइवान की मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी एसुस का नया प्रॉडक्ट आपके लिए बिल्कुल ठीक है। सोमवार को एसुस ने भारतीय

Manoj Sharma [Updated:04 Jan 2016, 11:13 PM IST]
एसुस जेनफोन मैक्स: 13 मेगापिक्सल कैमरे से लें स्टनिंग पिक्चर्स, कीमत 9,999 रुपये

नई दिल्ली: अगर आप अपने स्मार्टफोन के खराब बैटरी बैकअप से परेशान हैं, तो ताइवान की मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी एसुस का नया प्रॉडक्ट आपके लिए बिल्कुल ठीक है। सोमवार को एसुस ने भारतीय बाज़ार में अपना 4जी फोन जेनफोन मैक्स लॉन्च किया। इस फोन की सबसे खास बात इसकी 5000 एमएएच की बैटरी है। एसुस के इस फोन को आप सिर्फ 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसकी प्रीबुकिंग ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन डॉट इन और फ्लिपकार्ट डॉट कॉम पर की जा सकती है। ये फोन, जिसकी चेसिस 5.2 मिलीमीटर पतली है, जनवरी के तीसरे सप्ताह से पारंपरिक स्टोरों में मिलना शुरू हो जाएगा।

3जी पर ये फोन देगा 37 घंटे से ज़्यादा का टॉक टाइम

कंपनी का दावा है कि इस फोन की लीथियम-पॉलीमर बैटरी से आप पा सकते हैं, 37.6 घंटे 3जी टॉक टाइम, के लिए सक्षम है, जो 32.5 घंटे वाई-फाई वेब ब्राउजिंग और 72.9 घंटे प्लेबैक म्यूजिक या 22.6 घंटे वीडियो प्लेबैक के लिए सक्षम है।

Asus Zenfone Max: 13 MP camera, 2 GB RAM, priced at Rs 9,999

जेनफोन मैक्स में लगा है 13 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा

अगर आप फोटो खींचने के शौकीन हैं, तो इस फोन में लगा 13 मेगापिक्सल कैमरा आपका शौक पूरा करने में मददगार साबित होगा। कंपनी ने सेल्फी खींचने के शौकीनों का भी पूरा ध्यान रखा है और इस फोन में पांच मेगापिक्सल फ्रंट पिक्सलमास्टर कैमरे का इस्तेमाल किया है। तो तैयार हो जाइए स्टनिंग पिक्चर्स खींचने के लिए।

क्वॉडकोर प्रोसेसर औऱ दो जीबी रैम देते हैं फोन को बेहतरीन स्पीड

जेनफोन मैक्स में क्वोलकॉम 8916 (स्नैपड्रैगन 410) क्वॉड-कोर प्रोसेसर लगा है, जो फोन को हैंग नहीं होने देता औऱ आप बहुत सरलता से एक के बाद एक एप्लिकेशन्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। फोन में 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल मेमोरी है। एसडी कार्ड का इस्तेमाल करके आप स्टोरेज को 64 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

Related Tags: