Thursday, March 28, 2024
Advertisement

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी से हारे उसेन बोल्ट, लिया संन्यास

जिसमें दुनिया के सबसे तेज धावक जमैका के उसेन बोल्ट और क्रिकेट की दुनिया में अपनी धाक जमा चुके भारतीय आलराउंडर युवराज सिंह क्रिकेट के मैदान में आमने-सामने हुए थे। जिसमें युवराज सिंह ने रेस जीत ली थी..

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: April 16, 2020 14:40 IST
usain bolt- India TV Hindi
usain bolt

नई दिल्ली: दुनिया के सबसे तेज धावक माने जाने वाले उसेन बोल्ट ने लंदन में आईएएएफ विश्व चैंपियनशिप में अपने करियर से संन्यास ले लिया है। वह इस चैंपियनशिप गोल्ड मेडल की आस को पूरा नहीं कर सके। वह अपनी करियर की आखिरी दौड़ में तीसरे नंबर में आएं। वह इस दौड़ में गोल्ड मेडल क्यों न पाएं हो, लेकिन वह हर जगह अपनी अलग ही छाप थोड़ चुके है। जिसके कारण वो आज दुनिया के सबसे तेज धावन बन गए है। बोल्ट के संन्यास लेने पर खिलाड़ियों ने अपने-अपने अंदाज में उन्हें शुभकामनाएं दी।

जहां एक ओर इंडिया टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह बोल्ट को सलाम करते हुए एक खास मैसेज दे रहे है। वहीं बात करें युवराज सिंह ने भी उसेन बोल्ट को अपने खास अंदाज में बधाई दी। जिसे देख आप एक बार फिर उनके फैन हो जाएंगे। युवराज सिंह से इंस्ट्राग्राम पर एक पुराना वीडियो शेयर किया जिसमें वह उसने बोल्ट को रेस में हरा देते है।  (जानें कितने मंहगे बैट से खेलते हैं विराट कोहली)

क्या है इस वीडियो में

ये वीडियो 2014 के एक प्रदर्शनी का है, जिसमें दुनिया के सबसे तेज धावक जमैका के उसेन बोल्ट और क्रिकेट की दुनिया में अपनी धाक जमा चुके भारतीय आलराउंडर युवराज सिंह क्रिकेट के मैदान में आमने-सामने हुए थे। इस मैच में दुनिया के सबसे तेज धावक उसेन बोल्ट ने क्रिकेट के मैदान पर भी अपना जलवा दिखाया और युवराज की टीम के खिलाफ मैच में 5 छक्के भी जड़े, जिसमें लगातार गेंदों पर 2 छक्के भी जमाए। उन्होंने 19 गेंदों में नाबाद 45 रन बनाए।

अगली स्लाइड में पढ़े और

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement